होम / Bhopal: MP में आरती की थाल लेकर थाने पहुंची महिला, इस बात से थी नाराज; जानें पूरा मामला- indianews

Bhopal: MP में आरती की थाल लेकर थाने पहुंची महिला, इस बात से थी नाराज; जानें पूरा मामला- indianews

Reepu kumari • LAST UPDATED : April 14, 2024, 7:24 am IST

IndiaNews (इंडिया न्यूज), Bhopal: मध्य प्रदेश में एक थाने से अजीबो गरीब वीडियो सामने आई है। जिसमें एक दंपत्ति एक पुलिस स्टेशन पहुंच कर एक अधिकारी की ‘आरती’ की। लेकिन यहां कहानी में ट्विस्ट है यह आरती सम्मान के तौर पर नहीं बल्कि चोरी की शिकायत में लापरवाही बरतने के लिए थी। दंपति ने इंस्पेक्टर को शर्मिंदा करने के लिए प्रतीकात्मक संकेत के तौर पर उन्हें माला पहनाने और शॉल ओढ़ाने की भी कोशिश की। पिछले हफ्ते (6 अप्रैल) हुई इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है। पुलिस स्टेशन में नाटक के केंद्र बिंदु टाउन इंस्पेक्टर जेपी पटेल को स्थिति को नियंत्रित करने की असफल कोशिश के बाद अपने कक्ष से बाहर निकलते देखा गया।

हालांकि, इस चालबाज़ी के कारण दम्पति – अनुराधा और कुलदीप सोनी – पर पुलिस मामला दर्ज किया गया और यहाँ तक कि मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय को भी आलोचना का सामना करना पड़ा।

‘कार्रवाई का उद्देश्य मेरा अपमान करना’

इंस्पेक्टर ने कहा कि पुलिस अभी भी चोरी के मामले की जांच कर रही है और उनके खिलाफ दंपति की कार्रवाई की आलोचना की। “इसका उद्देश्य मेरा अपमान करना और प्रशासनिक कार्य में बाधा डालना था”। श्री पटेल ने कहा, “उन्होंने पुलिस स्टेशन में घटना को रिकॉर्ड किया और बिना किसी अनुमति के फेसबुक लाइव किया। हमने उनसे बैठकर मामले पर चर्चा करने के लिए कहा। लेकिन, उन्होंने नहीं सुनी।”

Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR खराब हवा से परेशान, AQI लेवल पहुंचा इतना- indianews

पुलिस स्टेशन में ड्रामा 

रीवा और मऊगंज जिलों में आभूषण की दुकानें रखने वाले दंपति ने हाल ही में लगभग चार किलोग्राम चांदी कथित तौर पर गायब होने के बाद अपने दो नौकरों – अर्पित और मुकेश – पर चोरी का आरोप लगाया था। उन्होंने इस साल जनवरी में रीवा पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज कराई। हालाँकि, आरोपी छिपने में कामयाब रहा और बाद में मध्य प्रदेश उच्च न्यायालय से जमानत ले ली।

Manipur Violence: मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, गोलीबारी में दो की मौत

मामला दर्ज

सोनी परिवार कथित तौर पर परेशान था क्योंकि आरोपी कथित अपराध से बचता दिख रहा था और उन्होंने इसके लिए पुलिस को दोषी ठहराया। पुलिस ने अब विरोध के अपरंपरागत तरीके के लिए जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यहां तक ​​कि हाईकोर्ट ने भी थाने के अंदर की घटना पर संज्ञान लेते हुए इसे अनुचित बताया।

IMD Rainfall Alert: चिलचिलाती गर्मी के बीच दिल्ली- NCR में झमाझम बारिश, जानें आपके शहर में आज कैसा रहेगा मौसम – Indianews  

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Wedding Dance Video: शादी में हरियाणवी गाने पर डांस करने से मां ने लड़की को रोका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल -India News
Viral Video: दादी की उम्र की महिला से इश्क लड़ाता 19 साल का लड़का, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल-Iandianews
Elvish Yadav: सांपो के जहर मामले के बाद मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज, एल्विश यादव पर-Indianews
रोजाना चैन और सुकून की नींद लेने के लिए, रात में सोने से पहले इन फूड्स और ड्रिंक्स का करें सेवन -Indianews
PM Modi in Ayodhya: राम की नगरी अयोध्या में पीएम मोदी के रोड शो का चुनावों पर कितना होगा असर, जानें जनता की राय- Indianews
रात में साने से पहले इन 4 चीजों को चेहरे पर लगाने से बढ़ेगा निखार, मिलेंगे ढेरो फायदे -Indianews
Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews
ADVERTISEMENT