होम / कोचिंग सेंटर में छात्र ने छात्रा पर चलाई गोली, गोलीबारी की घटना से मची अफरातफरी

कोचिंग सेंटर में छात्र ने छात्रा पर चलाई गोली, गोलीबारी की घटना से मची अफरातफरी

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : September 11, 2024, 1:16 am IST

Coaching Centre Firing

India News (इंडिया न्यूज़),Coaching Centre Firing: बिहार में पिछले कुछ दिनों में शिक्षण संस्थानों में छात्रों द्वारा हथियार लेकर आने की कई खबरें सामने आई हैं। एक बार फिर ऐसी खबर सामने आई है। मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र के एक कोचिंग सेंटर में एक छात्र ने पिस्तौल लेकर आकर छात्रा को गोली मार दी। गोली लगने के बाद छात्रा लहूलुहान होकर क्लासरूम में गिर गई। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के मुताबिक एक छात्र हथियार लेकर कोचिंग संस्थान पहुंचा था और छात्रा को गोली मार दी।

इस घटना के संबंध में कोचिंग संचालक ने बताया कि कोचिंग सेंटर में क्लास चल रही थी, इसी दौरान अचानक तेज आवाज आई। छात्रा लहूलुहान होकर क्लासरूम में गिर गई और दर्द से तड़पने लगी। इसके बाद घायल छात्रा को आनन-फानन में इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

क्या Statue of Unity में पड़ रही दरारें? वायरल हो रही तस्वीर का सच आया सामने

गोलीबारी से कोचिंग में अफरा-तफरी

बताया जा रहा है कि हर दिन की तरह आज भी छात्रा कोचिंग सेंटर में क्लास करने आई थी। जैसे ही अंग्रेजी की क्लास खत्म हुई तेज आवाज आई और छात्रा को गोली लग गई। अचानक हुई फायरिंग से मौके पर अफरातफरी मच गई और छात्र इधर-उधर भागने लगे।

पीछे बैठे लड़के ने छात्रा को मारी गोली

इस घटना के बारे में घायल छात्रा ने बताया कि कोचिंग क्लास में उसके पीछे बैठे लड़के ने गोली चलाई। गोली चलाने वाला छात्र छात्रा के ही गांव का बताया जा रहा है। क्लासरूम में गोली चलाने के बाद आरोपी छात्र फरार हो गया। सूचना मिलने के बाद सकरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि कोचिंग क्लास में छात्र के पास हथियार कहां से आया।

क्या Statue of Unity में पड़ रही दरारें? वायरल हो रही तस्वीर का सच आया सामने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

PM Modi रखेंगे Rahul Gandhi का खयाल! मल्लिकार्जुन खड़गे ने जताई इस बात को लेकर चिंता
“हॉकी के सरपंच” के लड़ाकों ने चीन को दी धोबी पछाड़, रिकॉर्ड 5 वीं बार जीती चैंपियंस ट्रॉफी
Himachal Horticulture Policy: बागवानी नीति लागू करने वाला पहला राज्य बनेगा हिमाचल, हजारों लोगों को मिलेगा रोजगार; जानें कैसे
कॉलेज हॉस्टल में 7 इंजीनियरिंग छात्रों पर लगा गौ मांस पकाने का आरोप.., फिर जो हुआ उसे जान उड़ जाएंगे आपके होश
पितृ पक्ष के दौरान भूलकर भी न करें इन चीजो का सेवन, कहीं लेने के ना पड़ जाएं देने
Jitan Ram Manjhi: ‘दिल्ली को राबड़ी देवी मुबारक हो’, जीतनराम मांझी ने आतिशी को सीएम चुने जाने पर लपेट दिया
पाकिस्तानी क्रिकेटर के लिए छोड़ा देश, बॉलीवुड को ठुकराया, बेहद दिलचस्प है रही, इस हसीना की लवस्टोरी
ADVERTISEMENT