होम / Bomb Threat In Air India Flight: एयर इंडिया की दिल्ली-वडोदरा फ्लाइट में बम की अफवाह से मचा अफरा-तफरी, प्लेन को करवाया गया खाली-Indianews

Bomb Threat In Air India Flight: एयर इंडिया की दिल्ली-वडोदरा फ्लाइट में बम की अफवाह से मचा अफरा-तफरी, प्लेन को करवाया गया खाली-Indianews

Shubham Pathak • LAST UPDATED : July 22, 2024, 8:59 pm IST

Bomb Threat In Air India Flight

India News(इंडिया न्यूज),Bomb Threat In Air India Flight:  दिल्ली से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे से वडोदरा जा रहे एयर इंडिया के एक विमान में बम की अफवाह फैलने पर अफरा-तफरी मच गई। जानकारी के लिए बता दें कि संकेत की बात करें तो विमान के वॉशरूम में एक टिशू पेपर मिला, जिस पर “बम” शब्द लिखा हुआ था। जिसके बाद प्लेन को खाली करवाया गया।

बुधवार शाम की घटना

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम को सामने आई जब विमान शाम 7 बजे के आसपास उड़ान भरने की तैयारी कर रहा था, तभी चालक दल के एक सदस्य ने खतरनाक संदेश देखा। त्वरित कार्रवाई की गई क्योंकि केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल और दिल्ली पुलिस सहित संबंधित अधिकारियों को तुरंत सतर्क कर दिया गया। संभावित खतरे के जवाब में, यात्रियों को तुरंत विमान से उतरने के लिए कहा गया और सुरक्षा कर्मियों ने विमान की गहन तलाशी ली। तनावपूर्ण स्थिति के बावजूद, जांच में जहाज पर किसी विस्फोटक उपकरण या संदिग्ध वस्तु का कोई सबूत नहीं मिला।

Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट का ऐतिहासिक फैसला, ईडी को लेकर जारी किया ये आदेश-Indianews

सुरक्षा अधिकारियों का बयान

सुरक्षा अधिकारियों की मंजूरी के बाद, यात्रियों को आश्वस्त किया गया और बाद में उन्हें वडोदरा की यात्रा जारी रखने के लिए दूसरी उड़ान में बिठाया गया। अधिकारियों द्वारा की गई त्वरित प्रतिक्रिया और एहतियाती कदमों से इसमें शामिल सभी यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने में मदद मिली।

एयर इंडिया ने जवाब दिया

एयरलाइन ने इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “15 मई 2024 को दिल्ली से वडोदरा के लिए संचालित होने वाली एयर इंडिया की उड़ान AI819 पर प्रस्थान से ठीक पहले एक विशिष्ट सुरक्षा चेतावनी का पता चला था। आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन करते हुए सभी यात्रियों को सुरक्षित उतार लिया गया और सुरक्षा एजेंसियों द्वारा अनिवार्य जांच के लिए विमान को सुदूर खाड़ी में ले जाया गया।

Lok Sabha Election: सीएम केजरीवाल का बड़ा दावा, पीएम मोदी और अमित शाह को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews

ज़मीन पर मौजूद हमारे सहकर्मियों ने इस अप्रत्याशित व्यवधान से हमारे मेहमानों को होने वाली असुविधा को कम करना सुनिश्चित किया। एयर इंडिया अपने यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और इसे सर्वोच्च प्राथमिकता देती है। आज सुबह एक विशेष उड़ान से यात्रियों को वडोदरा भेजा गया

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Aaj Ka Panchang: आज आश्विन कृष्ण पक्ष की द्वितीया तिथि, जानिए राहुकाल और शुभ मुहूर्त
पराठे की पहले की पिटाई फिर ग्राहक को परोसा, Video को देख लोगों का भी कर दिया खाने का मन
नीतीश सरकार ने दादा-परदादा की ज़मीन पर लागू किया ये नया नियम, जानिए क्या है ये 5 मुख्य प्रावधान
क्या है वात्सल्य योजना? इसमे कैसे मिलेगी बच्चों को पेंशन, जानिए निर्मला सीतारमण का पूरा प्लान
मोदी सरकार क्यों लाना चाहती है ‘One Nation One Election’ कानून? एक साथ चुनाव में क्या हैं चुनौतियां
Kejriwal के इस्तीफा के बाद भी Atishi अभी क्यों नहीं बन सकतीं दिल्ली की CM? आखिर कहां फंसा हुआ पेच
12GB RAM के साथ ये फोन जल्द मचाएगा तबाही, दिग्गज मोबाइल को देगा टक्कर
ADVERTISEMENT