होम / 'कोई बात नहीं अब हम अदालत में मिलेंगे…', राहुल गांधी के ट्वीट पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का पलटवार

'कोई बात नहीं अब हम अदालत में मिलेंगे…', राहुल गांधी के ट्वीट पर सीएम हिमंत बिस्वा सरमा का पलटवार

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : April 8, 2023, 8:24 pm IST

Himanta Biswa Sarma On Rahul Gandhi: अडानी ग्रुप के खिलाफ मामले की जांच को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया। उनके इस ट्वीट पर जमकर राजनीति हो रही है। हाल ही में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने आज शनिवार, 8 अप्रैल को इस मामले में राहुल गांधी पर पलटवार किया है। हिमंत बिस्वा ने कहा, “कोई बात नहीं अब हम अदालत में मिलेंगे।”

राहुल गांधी के ट्वीट पर बीजेपी नेता का पलटवार

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, “यह हमारी शालीनता थी कि हमने आपसे कभी नहीं पूछा कि आपने बोफोर्स और नेशनल हेराल्ड घोटालों से अपराध की आय को कहां छुपाया है। आपने ओतावियो क्वात्रोची को कैसे अनुमति दी? क्वात्रोची कई बार भारतीय न्याय के शिकंजे से कैसे बच निकला। किसी भी तरह हम कोर्ट ऑफ लॉ में जरूर मिलेंगे।” राहुल गांधी ने इससे पहले मामले में ट्वीट कर लिखा था, “सच्चाई छुपाते हैं, इसलिए रोज भटकाते हैं! सवाल वही है – अडानी की कंपनियों में ₹20,000 करोड़ बेनामी पैसे किसके हैं?”

बीजेपी नेताओं का नाम मिलाकर लिखा अडानी

दरअसल, अडानी मामले को लेकर राहुल गांधी ने अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। उन्होंने इस फोटो में गुलाम नबी आजाद, एन किरण कुमार रेड्डी, हिमंत बिस्वा सरमा और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए अनिल एंटनी के नामों को शामिल किया है। इन सभी लोगों के नामों को मिलाकर फोटो में अडानी लिखा था। जिसे लेकर हिमंत बिस्वा सरमा कांग्रेस लेता पर हमलावर हो गए हैं।

Also Read: ‘राहुल गांधी राष्ट्रीय नेता की तरह नहीं बल्कि…’, BJP में शामिल होते ही अनिल एंटनी का कांग्रेस नेता पर हमला

Also Read: ‘रूसी राष्ट्रपति पुतिन को है कोरोना और जिंदगी खोने का डर’, FSO के पूर्व गार्ड ग्लीब काराकुलोव ने किया खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT