होम / पीएम मोदी पर कांग्रेस ने किया पलटवार, खड़गे पर की गई टिप्पणी को बताया दलित समाज का अपमान

पीएम मोदी पर कांग्रेस ने किया पलटवार, खड़गे पर की गई टिप्पणी को बताया दलित समाज का अपमान

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : February 28, 2023, 5:31 pm IST

Congress On PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कांग्रेस ने मल्लिकार्जुन खड़गे को लेकर दिए गए बयान पर निशाना साधा है। प्रधानमंत्री मोदी की टिप्पणी को कांग्रेस ने दलित समाज का अपमान बताया है। आज मंगलवार को कांग्रेस ने कहा, पीएम मोदी की कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर की गई टिप्पणी वोटरों और दलित समाज का अपमान है।

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने न सिर्फ मल्लिकार्जुन खड़गे का अपमान किया है, बल्कि उन वोटरों का भी अपमान किया है, जिन्होंने खड़गे को चुना है। यह दलित समाज का भी अपमान है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा, “सोनिया गांधी को लेकर अभद्र टिप्पणी करना पीएम की आदत है। खराब तबीयत के बावजूद सोनिया गांधी समारोह में शामिल हुई थीं।”

पीएम मोदी पर कांग्रेस का हमला

उन्होंने आगे कहा, “खुद पीएम की ऐसी कई वीडियो हैं, जिनमें दिख रहा है कि लाल कृष्ण आडवाणी के साथ उनका कैसा सलूक रहा। पीएम को कर्नाटक की 40% कमीशन वाली भ्रष्ट सरकार पर बात करनी चाहिए।” सुप्रिया श्रीनेत ने आगे कहा, “लोकतंत्र में जीता-जागता और प्रखर विपक्ष बहुत जरूरी होता है। लोकतंत्र को जीवित रखने के लिए कांग्रेस लगातार यह जिम्मेदारी निभा रही है। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ का सफल आयोजन, पार्टी अध्यक्ष का लोकतांत्रिक चुनाव, रायपुर में महाअधिवेशन का आयोजन किया।”

“दलित-शोषित वर्ग को हमने प्रधानता दी”

सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, “मुझे गर्व है कि कांग्रेस के अलावा ऐसा कोई दल नहीं जहां 9 हजार डेलीगेट्स ने लोकतांत्रिक तरीके से अपना अध्यक्ष चुना हो। मल्लिकार्जुन खड़गे ब्लॉक अध्यक्ष से पार्टी अध्यक्ष बनें। हमने दलित-शोषित वर्ग को प्रधानता दी। कोई अन्य पार्टी ऐसा श्रेय नहीं ले सकती।”

पीएम मोदी ने कर्नाटक में क्या कहा?

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते दिन सोमवार को कर्नाटक में कहा कि रायपुर में महाधिवेशन के दौरान कांग्रेस ने खड़गे का अपमान किया। उन्होंमे कहा था, “मैं मल्लिकार्जुन खड़गे जी का बहुत सम्मान करता हूं। लेकिन मैं यह देखकर दुखी था कि खड़गे जी के साथ छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के सत्र के दौरान कैसा व्यवहार किया गया। वो सबसे सीनियर हैं। धूप थी, लेकिन धूप में छतरी का सौभाग्य खड़गे जी को नसीब नहीं हुआ। छाता किसी और के लिए लगा था। ये देखकर जनता समझ रही है कि रिमोट कंट्रोल किसके हाथ में है।”

Also Read: ‘मल्लिकार्जुन खरगे का मैं बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन धूप में छतरी का सौभाग्य…’ पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला

Also Read: Supreme Court: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर थोड़ी देर में सुनवाई

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT