होम / Customs Department: 57 लाख का सोना एयरपोर्ट पर पकड़ा गया, असशफ ने चालाकी से छुपा कर रखा था

Customs Department: 57 लाख का सोना एयरपोर्ट पर पकड़ा गया, असशफ ने चालाकी से छुपा कर रखा था

Roshan Kumar • LAST UPDATED : June 13, 2023, 5:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Customs Department, कोच्चि: हवाई अड्डे के सीमा शुल्क विभाग (Customs Department) को बहरीन से कालीकट के रास्ते आने वाले एक यात्री से 57 लाख रुपये मूल्य का 1069.57 ग्राम सोना जब्त किया।पैक्स एयर इंडिया एक्सप्रेस, उड़ान संख्या IX-474 पर था। यात्री ने सोने के चार कैप्सूल उसके शरीर के अंदर छुपाए गए थे। यात्री की पहचान असरफ के रूप में हुई है जो कोझिकोड का रहने वाला है।

  • चार कैप्सूल पकड़े गए
  • असरफ के रुप में पहचान
  • 57 लाख मार्केट में कीमत

आदमी के सोने कब्जे से सोना जब्त किया गया है। मामले की जांच चल रही है। 10 जून को, एक आधिकारिक बयान में कहा गया कि कोच्चि हवाई अड्डे पर एयर इंटेलिजेंस यूनिट (AIU) ने 1,21,83,965 रुपये मूल्य के 2207.24 ग्राम विदेशी मूल के सोने के आभूषण जब्त किए।

मलेशिया के यात्री से पकड़ा गया

सीमा शुल्क विभाग ने कहा कि शुक्रवार को मलेशिया से हवाईअड्डे पहुंचे चार यात्रियों के पास से सोना बरामद किया गया। आधिकारिक बयान में कहा गया, “एयर इंटेलिजेंस यूनिट (एआईयू), कोच्चि ने कोच्चि हवाई अड्डे पर मलेशिया से आए 4 यात्रियों से 1,21,83,965 रुपये मूल्य के 2207.24 ग्राम विदेशी मूल के सोने के आभूषण जब्त किए।”

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT