होम / डीएमके विधायक का दावा, पीएम मोदी ने की सीएम जयललिता की हत्या

डीएमके विधायक का दावा, पीएम मोदी ने की सीएम जयललिता की हत्या

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : January 8, 2023, 11:48 am IST

(इंडिया न्यूज़, DMK MLA Says PM Modi killed Jayalalithaa):  राजनैतिक पार्टियां अक्सर एक दूसरे राजनैतिक दलों पर अपना बयान देती रहती है। नेताओं के ये बयान अक्सर विवादों में आ जाते है। ऐसा ही तमिलनाडु में DMK विधायक ने हैरतगंज करने वाला बयान दिया है।

आपको बता दें,DMK विधायक मार्कंडेयन ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है, जिसमें दावा किया गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री और AIADMK सुप्रीमो जयललिता की हत्या में पीएम मोदी शामिल थे।

बता दें, मार्कंडेयन 2017 तक AIADMK पार्टी के साथ थे और बाद में उसी वर्ष DMK में शामिल हो गए। उनका दावा है कि पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की मृत्यु में गंभीर गड़बड़ी हुई थी।
एक जनसभा में, उन्होंने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को यह दावा करते हुए फटकार लगाई कि मोदी और भाजपा ने जयललिता को मार डाला क्योंकि वह प्रधान मंत्री चुनाव लड़ने की योजना बना रही थी।

इस पर तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई ने भी वीडियो ट्वीट किया है और कहा है कि डीएमके विधायक झूठ फैला रहे हैं और बीजेपी हमेशा शांत नहीं रहेगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT