होम / इस एक्ट्रेस ने तोड़ा Salman Khan का दिल, ठुकाराया शादी का प्रस्ताव -Indianews

इस एक्ट्रेस ने तोड़ा Salman Khan का दिल, ठुकाराया शादी का प्रस्ताव -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 2, 2024, 12:32 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sharmin Segal-Salman Khan: 50 की उम्र पार कर चुके सलमान खान को आज भी देश के सबसे योग्य कुंवारे लोगों में से एक माना जाता है। एक्टर से अक्सर उनकी शादी की प्लैनिंग के बारे में पूछा जाता है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि वह संगीता बिजलानी से शादी करने के करीब थे, लेकिन किसी वजह से उनकी शादी नहीं हो गई। अब हाल ही में ETimes को एक्सक्लूसिव तौर पर पता चला है कि संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल मेहता ने सलमान के शादी के प्रस्ताव को ठुकरा दिया है।

  • एक्ट्रेस ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव
  • चाचा भंसाली की तारीफों के बांधे पुल
  • शर्मिन सहगल मेहता ने तोड़ा सलमान खान का दिल

Swara Bhasker ने Kangana को लेकर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews

एक्ट्रेस ने ठुकराया शादी का प्रस्ताव

ETimes के साथ अपनी बातचीत में, एक्ट्रेस ने साझा किया कि वह पहली बार सलमान खान से ‘हम दिल दे चुके सनम’ के सेट पर मिली थीं, जब वह सिर्फ़ 2 या 3 साल की थीं। उन्होंने बताया कि कैसे सलमान ने उनसे मज़ाक में पूछा, “क्या तुम मुझसे शादी करोगी?” जिस पर उन्होंने हंसते हुए जवाब दिया, “नहीं!” शर्मिन ने माना कि वह अभी भी उनके लिए फैनगर्ल्स हैं, खासकर ‘प्यार किया तो डरना क्या’ का गाना ‘ओ ओ जाने जाना’ देखते समय। उन्होंने बताया कि इतनी कम उम्र में, वह शादी की अवधारणा को समझ नहीं पाईं और उनका जवाब हमेशा हर बात के लिए “नहीं” होता था।

बता दें की इस समय वह अपने चाचा के डेब्यू OTT शो “हीरामंडी – द डायमंड मार्केट” में नज़र आएंगी।

लुक पर नहीं कर पाएंगे यकीन, देशभक्ति गाना गाते Parineeti Chopra का पुराना वीडियो वायरल -Indianews

चाचा भंसाली की तारीफों के बांधे पुल

शर्मिन ने अपने चाचा संजय लीला भंसाली के साथ काम करने के बारे में भी बताया, उन्होंने बताया कि 18 साल की उम्र में ‘देवदास’ देखते समय उन्हें एहसास हुआ कि वे उनके चाचा हैं। उन्होंने उनके लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की और “बाजीराव मस्तानी” में उनकी सहायता करने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने भंसाली को एक अथक कार्यकर्ता और एक मार्गदर्शक बताया, जिन्होंने “हीरामंडी” के दौरान उन्हें खुद का एक अलग पक्ष दिखाया। वह अपने जीवन में उन्हें पाकर अविश्वसनीय रूप से धन्य महसूस करती हैं।

Ankita Lokhande ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर! डायरेक्टर की इस फिल्म के लिए किया इनकार -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT