होम / इस तरह नेचुरल ग्लो करती है Kareena Kapoor, फिटनेस ट्रेनर के साथ जीम से दिए पोज -Indianews

इस तरह नेचुरल ग्लो करती है Kareena Kapoor, फिटनेस ट्रेनर के साथ जीम से दिए पोज -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 2, 2024, 11:58 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor: करीना कपूर अपनी फिटनेस और अपनी खूबसूरती के लिए लाखों दिलों पर राज करती हैं। हाल ही में उनके योग की कुछ तस्वीरें अंशुका योग के इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की गईं। पोस्ट पर कैप्शन में लिखा है, “पोस्ट योगा ग्लो वास्तविक है। कुछ अलग-अलग कोर ड्रिल के साथ इसे मार डाला, आज अलग-अलग पेट की मांसपेशियों को लक्षित किया, बहुत जल्द शेयर करने जा रही हूँ।” करीना कपूर अक्सर अपनी फिटनेस डायरी से पोस्ट शेयर करती हैं, लेकिन ये तस्वीरें पोस्ट योगा ड्रिल की हैं। करीना कपूर बिना मेकअप के अपने ट्रेनर के साथ पोज देती नजर आ रही हैं।

  • करीना कपूर की ‘पोस्ट योगा ग्लो’
  • इस तरह नेचुरल ग्लो करती है करीना कपूर
  • फिटनेस ट्रेनर के साथ जीम से दिए पोज

     

    View this post on Instagram

     

    A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

Salman Khan House Firing: हथियार सप्लायर के परिवार ने पुलिस पर लगाया आरोप, उठाई ये बड़ी मांग -Indianews

करीना कपूर की ‘पोस्ट योगा ग्लो’ 

पिछले महीने, करीना कपूर ने यह तस्वीर शेयर की थी और उन्होंने लिखा था, “रविवार की योजना? मेरे लिए योग… आपके लिए क्रू #चक्रासनसीरीज।” खाने की शौकीन करीना कपूर अक्सर अपनी योग डायरी में खाने के बारे में पोस्ट करती रहती हैं। जैसे कि यह पोस्ट, जिस पर उन्होंने लिखा है, “कोई भी मेरे और मेरे चीनी खाने के बीच नहीं आता…मैं इसे बहुत गंभीरता से लेती हूँ…जीवन भर खाने की शौकीन। कपूर और उनका खाना।”

लुक पर नहीं कर पाएंगे यकीन, देशभक्ति गाना गाते Parineeti Chopra का पुराना वीडियो वायरल -Indianews

पिछले साल इंटरनेशनल योग दिवस पर करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान और बेटों जेह और तैमूर के साथ योग सत्र में शामिल हुई थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANSHUKA YOGA (@anshukayoga)

करीना कपूर का वर्कफ्रंट

काम की बात करें तो करीना कपूर को आखिरी बार क्रू में देखा गया था, जिसमें उनके साथ कृति सनोन, तब्बू, दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा थे। इससे पहले उन्होंने जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ जाने जान में काम किया था। करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स का प्रीमियर पिछले साल मुंबई में मामी फिल्म फेस्टिवल की ओपनिंग नाइट में हुआ था।

Swara Bhasker ने Kangana को लेकर तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT