होम / Greater Noida: दिल्ली मेट्रो की महिला कर्मचारी के साथ बीच सड़क पर छेड़खानी, वीडियो वायरल-Indianews

Greater Noida: दिल्ली मेट्रो की महिला कर्मचारी के साथ बीच सड़क पर छेड़खानी, वीडियो वायरल-Indianews

Shalu Mishra • LAST UPDATED : June 24, 2024, 1:39 pm IST
Greater Noida: दिल्ली मेट्रो की महिला कर्मचारी के साथ बीच सड़क पर छेड़खानी, वीडियो वायरल-Indianews

greater noida

India News(इंडिया न्यूज), Greater Noida: दिल्ली में क्राइम रेट इस कदर है कि महिलाओं की सुरक्षा को लेकर हर मुमकिन प्रयास किए जाते हैं। जैसा कि आप जानते ही होंगे कि मेट्रो को एक सुरक्षित परिवहन माना जाता है लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि जिनकी वजह से महिलाएं मेट्रो में सुरक्षित महसूस करती हैं, वो खुद कुछ हैवानों का शिकार बन जाती हैं। आपको बता दें कि एक कर्मचारी जो कि दिल्ली मेट्रो में हैं, को दो लड़कों ने रात में छेड़ा। आइए इस खबर में हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

Gautam Adani: ‘हिंडनबर्ग षड्यंत्र’ पर खुलकर बोले गौतम अडानी, शेयरहोल्डर्स से कही मन की बात -IndiaNews

वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब एक वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि दिल्ली मेट्रो में कार्यरत एक महिला कर्मचारी के साथ सरेआम छेड़छाड़ की गई है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि सड़क पर चल रही इस महिला के साथ मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने छेड़छाड़ की है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि एक महिला सुनसान सड़क पर चल रही है और तभी मोटरसाइकिल सवार दो युवक पीछे से आते हैं और महिला के पास जाकर अपनी बाइक धीमी कर लेते हैं।

दिल्ली मेट्रो कर्मचारी के साथ छेड़खानी 

इसके बाद यह महिला तेजी से आगे बढ़ते हुए सड़क के दूसरी तरफ चली जाती है। इसके बाद दोनों मोटरसाइकिल सवार अपनी बाइक मोड़ लेते हैं और दोबारा महिला के करीब आने की कोशिश करते हैं। इसी बीच कुछ अन्य मोटरसाइकिल सवार भी वहां से गुजरते हैं। हालांकि सड़क पर कुछ अन्य लोगों को देखकर आरोपी बाइक सवार अपनी बाइक नहीं रोकते और वहां से चले जाते हैं।

Parliament Session 2024: पीएम मोदी ने सांसद की शपथ के बाद जोड़े हाथ, राहुल गांधी की तरफ से आया जवाब-Indianews

ग्रेटर नोएडा का मामला  

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह घटना ग्रेटर नोएडा के दनकौर कस्बे की है। मीडिया रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी युवक भी इसी कस्बे के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि 19 सेकंड का यह वीडियो 11 जून का है, जो अब वायरल हो रहा है। फिलहाल पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुटी है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT