होम / Haryana: गुरुग्राम में महिला ने भाई की मदद से लिव-इन पार्टनर की हत्या, सिर और गर्दन पर तवे से किया हमला- Indianews

Haryana: गुरुग्राम में महिला ने भाई की मदद से लिव-इन पार्टनर की हत्या, सिर और गर्दन पर तवे से किया हमला- Indianews

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : May 21, 2024, 2:33 am IST
ADVERTISEMENT
Haryana: गुरुग्राम में महिला ने भाई की मदद से लिव-इन पार्टनर की हत्या, सिर और गर्दन पर तवे से किया हमला- Indianews

Mumbai

India News (इंडिया न्यूज़), Haryana:  हरियाणा के गुरुग्राम में सोमवार, 20 मई को अपने लिव-इन पार्टनर के सिर और गर्दन पर तवे से हमला कर उसकी हत्या करने के आरोप में एक महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया। पुलिस ने कहा कि महिला ने कथित तौर पर अपने भाई की मदद से टिकरी गांव में हत्या को अंजाम दिया।

क्या है पूरा मामला?

पुलिस ने बताया कि अशोक विहार, गुरुग्राम की रहने वाली नीतू उर्फ ​​निशा (34) और विक्की (28) पिछले छह साल से रिलेशनशिप में थे। महिला शादीशुदा है लेकिन अपने पति से अलग हो चुकी है। पुलिस ने कहा, वह 15 साल के बच्चे की मां है। शहर की एक अदालत ने पुलिस को नीटू की एक दिन की हिरासत दी है। महिला का भाई फरार है और पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है। विक्की शुक्रवार देर रात कच्ची कॉलोनी स्थित एक घर में मृत पड़ा मिला।

Swati Maliwal Case: दिल्ली के मंत्री झूठ फैला रहे हैं…, स्वाति मालीवाल ने किया AAP पर पलटवार-Indianews

FIR दर्ज

उसके भाई ने शिकायत दर्ज करायी है कि विक्की की किसी ने हत्या कर दी है. पुलिस ने कहा कि शनिवार को सदर पुलिस स्टेशन में धारा 302 (हत्या) और 34 (सामान्य इरादा) के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई। सदर थाने के एसएचओ इंस्पेक्टर अर्जुन देव के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने मामले का खुलासा किया और रविवार को घाटा गांव से नीटू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से विक्की का मोबाइल फोन भी बरामद कर लिया है।

मोबाइल लेकर भाग रही थी

SHO ने कहा, “आरोपी नीटू ने खुलासा किया कि शुक्रवार और शनिवार की मध्यरात्रि को, वह और उसका भाई विक्की के कमरे में पहुंचे। उसके भाई और विक्की ने शराब पी और बाद में उनके बीच झगड़ा हुआ। इस बीच, नीटू ने विक्की पर हमला कर दिया। उसकी गर्दन और सिर पर पैन लगा और विक्की मर गया।” अर्जुन देव ने कहा, “अपराध करने के बाद, वह पुलिस को गुमराह करने के लिए मृतक का मोबाइल लेकर भाग गई, लेकिन हमने उसे गिरफ्तार कर लिया। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं और उसके भाई को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं।”

Islamic State terrorists: गुजरात में पकड़े गए ISIS आतंकी, यहूदी स्थल, हिंदू नेता थे निशाने पर- Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT