होम / Gadar-2: गदर-2 देखने सिनेमा हॉल गया था व्यक्ति, दिल का दौरा पड़ने से मौत, पुलिस कर रही है जांच

Gadar-2: गदर-2 देखने सिनेमा हॉल गया था व्यक्ति, दिल का दौरा पड़ने से मौत, पुलिस कर रही है जांच

Roshan Kumar • LAST UPDATED : August 28, 2023, 1:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Gadar-2, लखीमपुर: उत्तर प्रदेश के लखीमपुरी खीरी जिले से एक चौंकाने वाली घटना आई है। एक 32 साल का व्यक्ति सिनेमा हॉल में सनी देओल की गदर-2 फिल्म देखने गया था। लेकिन सिनेमा हॉल में दिल का दौरा पड़ने से उसकी मौत हो गई। यह पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। मृतक की पहचान अष्टक तिवारी के रूप में हुई है। वह किसी से फोन पर बात करते समय सीढ़ियां चढ़ने के बाद गिर गए। आसपास के लोग मदद के लिए आगे आए।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) नैपाल सिंह ने बताया कि उनका फोन अनलॉक था और इसलिए गार्ड और बाउंसर ने उनके परिवार से संपर्क किया। इसके बाद उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस घटना की जांच कर रही है। मृतक सदर कोतवाली क्षेत्र के द्वारिकापुरी मोहल्ले का रहने वाला था।

पाकिस्तान जिंदाबाद पर पिटाई

इससे पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में लोगों के एक समूह को कथित तौर पर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ कहने पर एक व्यक्ति की पिटाई करते हुए दिखाया गया था। एक्स, (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर अपलोड किए गए इस वीडियो ने लोगों को सदमे में डाल दिया है। आप देख सकते हैं कि फिल्म के बैकग्राउंड में एक व्यक्ति को एक समूह द्वारा पीटा जा रहा है। अपलोड होने के बाद से ही इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है।

साल की दूसरी बड़ी ओपनर

गदर 2 बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। साथ ही, यह शाहरुख खान की ‘पठान’ के बाद साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की ओएमजी 2 से टकराई लेकिन उससे आगे निकल गई।

यह भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT