होम / Hyderabad: मां ने 19 वर्षीय बेटी को प्रेमी के साथ देख गला घोंटकर की हत्या

Hyderabad: मां ने 19 वर्षीय बेटी को प्रेमी के साथ देख गला घोंटकर की हत्या

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : March 20, 2024, 4:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hyderabad: पुलिस ने बताया कि हैदराबाद में एक महिला ने बुधवार को अपनी 19 वर्षीय बेटी को अपने प्रेमी के साथ अपने घर में पाकर कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस का कहना है कि जंगम्मा ने कथित तौर पर इब्राहिमपटनम स्थित अपने घर में अपनी बेटी भार्गवी की गला घोंटकर हत्या कर दी, जब उसने उसे अपने प्रेमी के साथ पाया, जब घर पर कोई नहीं था। बुधवार को जंगम्मा दोपहर के भोजन के लिए काम से घर आई और उसने भार्गवी को अपने प्रेमी के साथ पाया।

  • पीड़ित के नाबालिग भाई ने दावा किया कि उसने हत्या देखी है
  • मां ने घर में अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी

गला घोंटने से पहले की मारपीट

पुलिस ने कहा कि यह देखकर उसने प्रेमी को घर से बाहर भेज दिया और साड़ी से उसका गला घोंटने से पहले कथित तौर पर उसके साथ मारपीट की।

Melbourne: चोरी करने से पहले योगा करती महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो

नाबालिग भाई ने कही यह बात

इब्राहिमपटनम के पुलिस अधिकारी सत्यनारायण ने मीडिया को बताया कि पीड़ित के नाबालिग भाई ने दावा किया कि उसने हत्या देखी है और उसने अपनी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि उसने खिड़की से अपनी मां को अपनी बहन पर हमला करते देखा था। पुलिस ने कहा कि जंगम्मा भार्गवी की शादी करना चाहती थी और परिवार उसके लिए रिश्ता तलाश रहा था।

Pm Modi in South India: गैर-हिंदी क्षेत्रों को साधने में जुटें हैं पीएम मोदी, जानें अपने बातों को पहुंचाने के लिए कैसे कर रहे AI का इस्तेमाल

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT