होम / Melbourne: चोरी करने से पहले योगा करती महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो

Melbourne: चोरी करने से पहले योगा करती महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, देखें वीडियो

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 20, 2024, 3:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Melbourne: योग आपके शरीर को लचीला बनाता है इसी बात का एक और उदाहरण सामने आया है। जिसमें एक महिला को बेकरी में घुसने से पहले और वहां चोरी करने से पहले पूरी तरह से योग करते हुए सीसीटीवी में कैद किया गया है।

सीसीटीवी कैद हुई घटना

काली चमड़े की जैकेट, रिप्ड काली जींस और काले जूते पहने एक अनाम महिला को रात के अंधेरे में मेलबर्न बेकरी के कारपार्क में कम से कम दो मिनट तक खींचते हुए सीसीटीवी में कैद किया गया था। ब्रिज पोज़, एक तरह के साइड प्लैंक और कई अन्य योग-प्रेरित युद्धाभ्यासों को तोड़ने के बाद, वह फ़िलिप्पा के बेकरी मुख्यालय में प्रवेश करती दिखाई दीं।

AIADMK First Candidates List: लोकसभा चुनाव के लिए AIADMK ने जारी की पहली सूची, तमिलनाडु में अकेले लड़ेंगी चुनाव

बेकरी वाले ने दी जानकारी

इस घटना को लेकर बेकरी ने बताया, “वहां एक बादाम क्रोइसैन, सफाई उत्पाद और बेकर्स के जूते चोरी हो गए।” पुलिस ने कहा कि महिला पर चोरी, सेंधमारी और चोरी करने के लिए सुसज्जित होकर जाने का आरोप लगाया गया है। उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया और उसे 22 मई को मेलबर्न मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होना है।

Lok Sabha Election 2024: चाचा पारस से भिड़ेंगे चिराग पासवान, हाजीपुर को बताया पिता की कर्मभूमि

चोरी से पहले योग

फिलिप्पा बेकरी ने इंस्टाग्राम पर कहा कि “जब हमने हमारे बेकरी मुख्यालय में हाल ही में हुई सेंध की सुरक्षा फुटेज देखी तो हम काफी आश्चर्यचकित हुए।” ऐसा लगता है जैसे अंदर घुसने से पहले योग करना जरूरी है। बेकरी ने कहा, कुछ चीजें चोरी हो गईं जिनमें कुछ क्रोइसैन भी शामिल थे जो स्पष्ट रूप से इस लचीले चोर के लिए बहुत आकर्षक थे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT