होम / Jan Man Survey: लोकसभा चुनाव से पहले जनता से जुड़ने की तैयारी, पीएम मोदी ने 'जन मन सर्वेक्षण' में मांगी राय

Jan Man Survey: लोकसभा चुनाव से पहले जनता से जुड़ने की तैयारी, पीएम मोदी ने 'जन मन सर्वेक्षण' में मांगी राय

Shanu kumari • LAST UPDATED : January 1, 2024, 6:39 pm IST
ADVERTISEMENT
Jan Man Survey: लोकसभा चुनाव से पहले जनता से जुड़ने की तैयारी, पीएम मोदी ने 'जन मन सर्वेक्षण' में मांगी राय

PM Modi

India News (इंडिया न्यूज़), Jan Man Survey: लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज हो गई है। एक ओर विपक्ष गठबंधन लगातार सरकार पर निशाना साधने में लगी है। वहीं दूसरी ओर सरकार की तरफ से जनता का समर्थन मांगा जा रहा है। वोटर्स को रिझाने के लिए कई घोषणाएं भी की जा रही है। साथ ही घोषणा पत्र पर काम तेजी से की जा रही है। इसी बीच सोशल मीडिया एक्स के माध्यम से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से अपने कार्यकाल को लेकर प्रतिक्रियाएं मांगी है। जिसमें उन्होंने पिछले 10 सालों में भारत द्वारा हासिल की गई उपलब्धियों के बारे में प्रतिक्रिया देने को कहा है।

पीएम मोदी की अपील 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ पर एक पोस्ट साझा किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि “पिछले 10 वर्षों में भारत द्वारा विभिन्न क्षेत्रों में हासिल की गई प्रगति के बारे में आप क्या सोचते हैं? नमो ऐप पर जन मन सर्वेक्षण के माध्यम से अपनी प्रतिक्रिया सीधे मेरे साथ साझा करें!”

भाजपा अध्यक्ष ने क्या कहा

वहीं भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी इसे लेकर पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा कि नमो ऐप पर जन मन सर्वेक्षण लोगों के लिए देश की प्रगति और विकास पर अपनी राय व्यक्त करने का एक उत्कृष्ट मंच है! आप सरकारी योजनाओं, अपने निर्वाचन क्षेत्र में विकास कार्यों, अपने सांसद के प्रदर्शन आदि जैसे कई विषयों पर अपनी प्रतिक्रिया साझा कर सकते हैं। मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि इस सर्वेक्षण में भाग लें और न्यू इंडिया की विकास कहानी का हिस्सा बनें। इसके साथ उन्होंने एक लिंक भी शेयर किया है।

Also Read: 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT