होम / JP Nadda Statement : हम देश में अपने हर कार्यकर्ता के साथ खड़े हैं : जेपी नड्डा

JP Nadda Statement : हम देश में अपने हर कार्यकर्ता के साथ खड़े हैं : जेपी नड्डा

Sameer Saini • LAST UPDATED : November 8, 2021, 2:09 pm IST

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली :

JP Nadda Statement : रविवार को दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई जिसमें पार्टी के सभी पदाधिकारी समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए। इस बैठक में हाल ही में हुए उपचुनावों में पार्टी की हार जीत पर गहनता से विचार विमर्श किया गया। पार्टी अध्यक्ष जयप्रकाश नड्डा ने हिमाचल, राजस्थान समेत पश्चिम बंगाल में मिली हार से सबक लेने की बात कही। उन्होंने बंगाल में पार्टी के बढ़ते जनाधार पर खुशी व्यक्त करते हुए कहा है कि हम पश्चिम बंगाल में शुन्य पर थे आज हमारे वहां 18 सांसद हैं। वहीं पश्चिम बंगाल में हाल ही में हुए चुनावों के बाद राज्य में जो हिंसा हुई है उसमें पार्टी को दबाने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया गया।

जिसमें भाजपा के 53 कार्यकर्ताओं को मार दिया गया। ऐसे में हम तृणमूल कांग्रेस का जवाब प्रजातांत्रिक तरीके से संविधान के तहत वोट की चोट से जवाब समय आने पर देंगे। जिसके लिए हमें भाजपा से टीएमसी में हो रहे प्रवाह को रोकना होगा। वहीं नड्डा ने साफ किया है कि हम देश में अपने हर कार्यकर्ता के साथ खड़े हैं। फिर चाहे वह बंगाल ही क्यों न हो, उन्होंने कहा कि बेशक हम इस बार के चुनाव हार गए हों लेकिन हमारा फोकस अभी भी पश्चिम बंगाल पर बरकरार है।

ऐसे में अब पार्टी के कार्यकताओं को 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए तैयार रहने को कहा है। नड्डा ने कार्यकारिणी की बैठक में साफ किया है कि अब 2024 के चुनावों में भाजपा ममता के गढ़ में खेला करेगी। जेपी नड्डा ने कहा है कि भाजपा बंगाल की जनता के साथ हर मुसिबत में खड़ी है। उन्होंने कहा कि भाजपा निरंतर विस्तार के पथ पर अग्रसर है। लेकिन हमें ओडिशा, केरल, तेलंगाना, तमिलनाडु सहित आंध्र प्रदेश में पार्टी को मजबूत करना होगा।

Also Read : Corona Update Today 24 घंटे में 13204 लोग कोरोना से उबरे

Also Read : Corona Return : यूरोप में फिर बढ़े पॉजिटिव केस

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT