होम / Kangana Ranaut ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को "भारत का पहला PM" कहा, केटीआर ने ली चुटकी

Kangana Ranaut ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को "भारत का पहला PM" कहा, केटीआर ने ली चुटकी

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 5, 2024, 3:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kangana Ranaut: BRS के कार्यकारी री अध्यक्ष केटी रामा राव ने हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से भाजपा की उम्मीदवार और एक्ट्रेस कंगना रनौत के एक बयान पर चुटकी ली। बता दें, कंगना रनौत ने स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस को “भारत का पहला प्रधानमंत्री” कह दिया था।

एक्स पर एक पोस्ट में केटीआर ने कहा, “उत्तर से एक बीजेपी उम्मीदवार का कहना है कि सुभाष चंद्र बोस हमारे पहले पीएम थे!! और दक्षिण के एक अन्य बीजेपी नेता कहते हैं कि महात्मा गांधी हमारे पीएम थे!! इन सभी लोगों ने कहां से ग्रेजुएशन किया?”

भारत के पहले पीएम नेताजी सुभाष चंद्र बोस

एक टीवी इंटरव्यू में, कंगना ने कहा, “मुझे एक बात बताओ, जब हमें आजादी मिली, तो भारत के पहले पीएम नेताजी सुभाष चंद्र बोस कहां गए थे?”

Assam: हिमंत बिस्वा सरमा पर ₹10 करोड़ की मानहानि का मुकदमा, इन्होंने किया दायर

सुप्रिया श्रीनेत ने भी कसा तंज

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने भी कंगना रनौत के बयान को शेयर करते हुए लिखा, ‘उन्हें हल्के में मत लीजिए- वह बीजेपी नेताओं की लिस्ट में सबसे आगे निकल जाएंगी।’

इससे पहले भी हो चुकी हैं ट्रोल

कंगना रनौत को एक बार काफी ट्रोल किया गया था जब उन्होंने दावा किया था कि 2014 में नरेंद्र मोदी के देश के प्रधान मंत्री के रूप में चुने जाने के बाद भारत को असली आजादी मिली।

भाजपा में शामिल होकर सम्मानित महसूस कर रही हूं

24 मार्च को भाजपा द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए 111 उम्मीदवारों में से एक के रूप में कंगना रनौत को नामित किया गया था। एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, कंगना कहा कि वह भाजपा में शामिल होकर सम्मानित महसूस कर रही हूं। “मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी को हमेशा मेरा बिना शर्त समर्थन मिला है, आज भाजपा के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है। हिमाचल प्रदेश में चार सीटों के लिए एक ही चरण में 1 जून को मतदान होगा।

Arunachal case: मृत्यु के बाद क्या होता है? क्या आत्मा होती है? अरुणाचल मामले में नया खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT