होम / CM Yogi से खटपट के बीच किस पर भड़के Keshav Prasad Maurya? बोले 'एक डूबता जहाज…'

CM Yogi से खटपट के बीच किस पर भड़के Keshav Prasad Maurya? बोले 'एक डूबता जहाज…'

Raunak Kumar • LAST UPDATED : July 19, 2024, 5:17 pm IST

Keshav Prasad Maurya

India News (इंडिया न्यूज़), Keshav Prasad Maurya: उत्तर प्रदेश में इन दिनों सियासी हलचल तेज है। इसके पीछे की वजह बीजेपी के अंदर अंदरूनी कलह है। इस बीच समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का मानसून ऑफर सुर्खियों में है। अब यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा अध्यक्ष का नाम लिए बिना उनके ऑफर पर जवाब दिया है। दरअसल, अखिलेश यादव ने यूपी में बीजेपी के बीच चल रही कलह पर कटाक्ष करते हुए ऑफर दिया था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखा कि मानसून ऑफर, सौ लेकर आओ, सरकार बनाओ! जिसको लेकर केशव प्रसाद मौर्या ने जवाब दिया है।

अखिलेश को मिला डिप्टी सीएम का जवाब

बता दें कि, अखिलेश यादव के मानसून ऑफर पर उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि मानसून आफर को 2027 में 47 पर जनता और कार्यकर्ता फिर समेटेंगे। उन्होंने आगे लिखा कि एक डूबता जहाज़ और समाप्त होने वाला दल जिसका वर्तमान और भविष्य ख़तरे में है। वह मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख सकता है, परंतु पूर्ण नहीं हो सकता। केशव प्रसाद मौर्य ने लिखा कि 2027 में 2017 दोहरायेंगे, फिर कमल की सरकार बनायेंगे।

Noida: मामूली आदमी के घर आया 4 करोड़ का बिल, फोन पर आए मैसेज ने खोली पोल

दरअसल, सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भले ही अपनी एक्स पोस्ट में किसी का नाम न लिखा हो। परंतु माना जा रहा था कि उनका ऑफर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के लिए ही था।

यूपी में बढ़ी सियासी हलचल

बता दें कि अखिलेश यादव पहले भी डिप्टी सीएम को कई तरह के ऑफर दे चुके हैं। सपा मुखिया पहले भी खुला ऑफर देते हुए कह चुके हैं कि सरकार बनाने का सपना पूरा करना है तो 100 विधायक लेकर आएं। गौरतलब है कि यूपी में लोकसभा चुनाव 2024 के बाद से बीजेपी में विवाद लगातार गहराता जा रहा है।बीजेपी को यूपी में सिर्फ 33 सीटें ही मिली हैं। इस चुनाव में पार्टी ने अपनी हार को लेकर समीक्षा बैठक की जिसमें कई बातें सामने आईं। अब पार्टी संगठन और मंत्रिमंडल में कुछ बदलाव कर सकती है। वहीं विपक्ष भी बीजेपी की अंदरूनी कलह को लेकर कई तरह के बयान दे रहा है।

Microsoft Outage Affect Delhi Airport: टेक्नोलॉजी फेलियर के बाद दिल्ली एयरपोर्ट बदहाल, फोटो में देखें कैसे लिखी जा रहीं सूचनाएं

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
Patna news: लड़की को I LOVE YOU कहना 2 मनचलों को पड़ा भारी, पहले परिजनों ने जमकर कूटा, फिर पुलिस ने …
‘अपने गिरेबान में झांकें..’, ईरानी सुप्रीम लीडर के भड़ाकाऊ बयान पर भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
यूपी में बाढ़ से हाल बेहाल! मुरादाबाद के घरों में घुस रहा पानी, किसान परेशान
ADVERTISEMENT