होम / K. Kavitha: के कविता की गिरफ्तारी पर ED अफसरों से केटीआर की बहस, 'खिलजी की सेना' का किया जिक्र

K. Kavitha: के कविता की गिरफ्तारी पर ED अफसरों से केटीआर की बहस, 'खिलजी की सेना' का किया जिक्र

Shanu kumari • LAST UPDATED : March 15, 2024, 9:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), K. Kavitha: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने  दिल्ली शराब नीति मामले में छापेमारी के बाद बीआरएस नेता के कविता को हिरासत में लिया। जिसके बाद उन्हें पूछताछ के लिए दिल्ली लाया गया है। के.कविता की गिरफ्तारी उनके घर पर छापा मारने के कुछ घंटों बाद गिरफ्तारी हुई। गिरफ्तारी के दौरान केसीआर के बेटे और के कविता के भाई केटीआर भी वहां मौजूद थें। इस दौरान उनकी प्रवर्तन निदेशालय के अफसरों पर जमकर बहस हुई। अब सामने आ रहे वीडियो में वो मोदी सरकार की तुलना खिलजी की सेना से कर दी है।

Also Read: UNDP’s 2022 के रिपोर्ट में भारत भारत ने लगाई छलांग, HDI में 134वें स्थान पर पहुंचा

अलाउद्दीन खिलजी की सेना

मिल रही जानकारी के मुताबिक उन्होंने कहा कि साल 1323 में अलाउद्दीन खिलजी की सेना ने भी छापा मारा था। वे काकतीय सम्राट प्रताप रुद्र को पकड़ कर दिल्ली ले गए थें। इस दौरान खिलजी की सेना ने विजय जुलूस निकाला था। आज ठीक 700 वर्ष बाद मोदी के सेना ने हैदराबाद में हमला बोला। उन्होंने भी के. कविता को पकड़ लिया और दिल्ली ले गए।

Also Read: चंडीगढ़ में करना है बिजली बिल का ऑनलाइन भुगतान, यहां जानें आसान तरीका 

केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग

बता दें कि घर में तलाशी के दौरान बीआरएस एमएलसी ने कहा था कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर तेलंगाना में ‘पिछले दरवाजे’ से प्रवेश पाने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का ‘दुरुपयोग’ करने का आरोप लगाया था। वहीं प्रवर्तन निदेशालय का कहना है कि “साउथ ग्रुप” का हैंडलर के कविता का व्यापारिक सहयोगी है। जांच एजेंसी ने इसी मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी कई समन जारी किए हैं। हालाँकि, केजरीवाल ने अपने खिलाफ जारी सभी आठ सम्मनों को नजरअंदाज कर दिया है।

Also Read:  सेविंग अकाउंट में इतना से ज्यादा पैसों का हुआ ट्रांजेक्शन, तो इनकम टैक्स करेगी खाते की जांच

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT