होम / खटास के बीच पीछे से बार-बार किससे मिल रहीं कुमारी सैलजा, चुनावी माहौल में सामने आई तस्वीर

खटास के बीच पीछे से बार-बार किससे मिल रहीं कुमारी सैलजा, चुनावी माहौल में सामने आई तस्वीर

Reepu kumari • LAST UPDATED : September 25, 2024, 11:40 am IST

Kumari Selja in Haryana Polls

India News (इंडिया न्यूज), Kumari Selja Meets Mallikarjun Kharge, कनिका कटियार, दिल्ली: मंगलवार को कांग्रेस सांसद और हरियाणा की बड़ी नेता कुमारी  सैलजा का जन्मदिन था। जन्मदिन के दिन कुमारी सैलजा ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकाअर्जुन खरगे से उनके आवास पर की मुलाकात। कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने कुमारी सैलजा को केक खिला कर जन्मदिन की दी बधाई लेकिन इस तस्वीर के पिछले कई सियासी मायने भी देखने को मिल रहे है।कुमारी सैलजा ने फोटो सार्वजनिक कर ख़ुद एक मेसेज पॉलिटिक्स करने की कोशिश की।
कुमारी सैलजा और हुड्डा की नाराजगी के बीच चर्चाओं के बीच सैलजा ने एक हफ़्ते के भीतर खरगे से दो बार मुलाकात की है.पहली मुलाकात में सैलजा ने अपनी नाराजगी को खरगे के सामने रखी थी जिसके बाद सैलजा के 26 सितंबर की खबरें बाहर आयी थी और ख़ुद सैलजा ने प्रचार करने का बयान भी दिया था।

26 सितंबर से सैलजा चुनाव प्रचार में हरियाणा में नजर आएंगी. 26 सितंबर को नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी भी हरियाणा में चुनावी सभाओं की शुरुआत करेंगे. दिलचस्प बात यह है कि राहुल  गांधी की की पहली रैली सैलजा  ख़ेमे के उम्मीदवार के लिए आयोजित की गई है।

जन्मदिन के मौके पर भी सैलजा की हुड्डा से नाराजगी जाहिर

पूर्व मुख्यमंत्री  भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने सोशल मीडिया X पर सैलजा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. हुड्डा के साथ-साथ कांग्रेस और बीजेपी के नेताओं ने भी कुमारी सैलजा को ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी थी जिसमे सबसे ज्यादा चर्चा बीजेपी नेता और पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर का ट्वीट रहा. गौर करने वाली बात यह है कि कुमारी सैलजा ने सोशल मीडिया पर हुड्डा की बधाई का जवाब नहीं दिया जबकि उन्होंने तमाम छोटे बड़े नेताओं की शुभकामनाओं के लिए आभार जताया. इस पूरे मामले को बेशक कांग्रेस आलाकमान द्वारा कहने और दखल देने के बाद सुलझाने की कोशिश और मैसेज देनें की कोशिश की गई हो लेकिन सैलजा और हुड्डा के बीच का अंतर्कलह अभी तक सुलझा नहीं हैं।
Kumari Selja Meets Mallikarjun Kharge
Kumari Selja Meets Mallikarjun Kharge
सेलजा के क़रीबियो का यही मानना है कि सैलजा हुड्डा को लेकर अपनी लड़ाई में इतनी जल्दी हार नहीं मानेगी और अंत तक लड़ेगी.कांग्रेस आलाकमान भी इस बात को बेहतर जानता है कि सैलजा को इस बार शांत करना आसान नहीं है इसलिए पूरी तरह से कुमारी सैलजा को कॉन्फिडेंस में ले कर उनकी नाराज़गी को साधने की कोशिश की जारी है, कांग्रेस पार्टी इस बात को जानती है कि इस विवाद से तोड़ा बहुत नुकसान पार्टी को हो चुका है लेकिन अंतिम समय तक डैमेज कंट्रोल करने की पूरी कोशिश कांग्रेस पार्टी करती नजर आ रही है।

 

Phone Tapping Case: पूछताछ से पहले लोकेश शर्मा का बड़ा बयान, बोले”मैंने गहलोत के कहने पर वो काम किया”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘दरवाज़ा खुलेगा इस दिवाली’, आखिरकार आ ही गया Bhool Bhulaiyaa 3 का पहला लुक, रूह बाबा करेंगे मंजुलिका का अंत?
5 करोड़ वो भी केवल 25 साल में? अभी जानें कैसे और कितने रुपए की करनी होगी SIP 
नकली नोट मामले में सपा के बाद अब कांग्रेस फंसी, पूर्व अध्यक्ष अजय लल्लू को भेजा जाएगा नोटिस!  
Sikar News: प्रेम विवाह करना लड़के को पड़ा भारी, लड़की के परिजनों ने लाठी-सरियों से पीटा
जो काम दुनिया का कोई क्रिकेटर नहीं कर सका वो करेंगे रविचंद्रन अश्विन, धड़धड़ाकर टूटेंगे ये 6 रिकॉर्ड
बदलापुर मुठभेड़ में पुलिस की भूमिका संदिग्ध, बॉम्बे हाई कोर्ट ने लगाई फटकार
Delhi Dengue Cases Alert: दिल्ली में डेंगू और मलेरिया के बढ़े मामले, मच्छरों को पनपने दिया तो लगेगा जुर्माना
ADVERTISEMENT