होम / Lok Sabha 2024: सीट बंटवारे पर मंथन जारी, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने दी ये जानकारी

Lok Sabha 2024: सीट बंटवारे पर मंथन जारी, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने दी ये जानकारी

Shanu kumari • LAST UPDATED : January 7, 2024, 5:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Lok Sabha 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर विपक्षी पार्टियों ने तैयारी शुरु कर दी है। इसके लिए एक महा गठबंधन बनाया गया है। हालांकि इस गठबंधन में सीट बंटवारे को लेकर अभी एक राय नहीं बन पाई है। पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के दौरान भी सीट बंटवारे को लेकर गठबंधन के बीच काफी मतभेद देखने को मिला था। इसी क्रम में कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने एक नया अपडेट दिया है।

सोमवार को होगी बैठक 

उन्होंने बताया कि कल (सोमवार) को दोपहर 12 बजे आम आदमी पार्टी के साथ कांग्रेस सीट बंटवारे को लेकर बात करेगी। कांग्रेस की ओर से तीन दिनों के लिए दिल्ली में मंथन शुरु कर दिया गया है। आज बिहार के नेताओं की बारी है। कल आम आदमी पार्टी के साथ बैठक तय की गई है। जिसमें सीट बंटवारे को लेकर बात की जाएगी। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आज (रविवार) गुजरात दौरे पर हैं। जहां उन्होंने नेत्रांग में एक रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ऐलान किया कि आप विधायक चैतर वसावा गुजरात के भरूच सीट से लोकसभा चुनाव लड़ेगें।

सलमान खुर्शीद ने क्या बताया  

कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा, “विभिन्न दलों के साथ बैठक जारी रहेगी। हम बैठक में सबसे पहले वहां की सीटों के बारे हमारी समझ रख रहे हैं फिर उनसे उनका आकलन पूछ रहे हैं। बात-चीत बहुत अच्छे से हुई है। अगली बैठक हम कल करेंगे। कल आम आदमी पार्टी के साथ बैठक होगी। सीट बंटवारे पर चारों तरफ अच्छी बातचीत जारी है।” बता दें कि दिल्ली में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच सीट बंटवारे को लेकर एक राय नहीं हो पा रहा है।

Also Read:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT