होम / LPG Cylinder Price Hike 19 किलो वाले कमर्शियल LPG गैस के दाम 250 रुपए बढ़े, यहां देखिए इंडिया न्यूज़ की खास कवरेज

LPG Cylinder Price Hike 19 किलो वाले कमर्शियल LPG गैस के दाम 250 रुपए बढ़े, यहां देखिए इंडिया न्यूज़ की खास कवरेज

Sameer Saini • LAST UPDATED : April 1, 2022, 1:13 pm IST

LPG Cylinder Price Hike

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली :

LPG Cylinder Price Hike : 19 किलो वाणिज्यिक रसोई गैस की कीमतों में शुक्रवार से प्रभावी 250 रुपये प्रति सिलेंडर की वृद्धि की गई है। एक महीने में यह दूसरी बढ़ोतरी है। इसके साथ ही 19 किलो वाणिज्यिक रसोई गैस की कीमत अब 2,253 रुपये हो जाएगी। 1 मार्च को कमर्शियल एलपीजी में 105 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी ।

पिछले हफ्ते घरेलू रसोई गैस के बढ़े थे दाम

पिछले हफ्ते घरेलू रसोई गैस (एलपीजी) की कीमत में प्रति सिलेंडर 50 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी। दिल्ली में 22 मार्च से 14.2 किलो के एलपीजी सिलेंडर की कीमत 949.50 रुपये है। (LPG Cylinder Price Hiked) विशेष रूप से, गुरुवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोतरी के साथ ईंधन की कीमतों में वृद्धि जारी है, जो अब तक 10 दिनों में नौ संशोधनों में लगभग 6.40 रुपये प्रति लीटर की वृद्धि हुई है।

गाजियाबाद पहुंची इंडिया न्यूज़ की टीम

इस पूरे मामले में इंडिया न्यूज़ की टीम गाजियाबाद के सी ब्लॉक मार्केट में चला रहे रेस्टोरेंट के मालिक से बात करने पहुंची इस पर उनका कहना है यदि यदि इस तरीके से महंगाई बढ़ती रही तो हमें तो रेस्टोरेंट्स चलाने में दिक्कत होगी यदि ऐसे ही महंगाई बढ़ी तो हम जो हमारे यहां वर्कर है उनकी सैलरी कैसे दे पाएंगे फिर हमें अपनी चीजों पर रेट बढ़ाने को लेकर विचार करना पड़ेगा जिसका असर सीधा-सीधा आम ग्राहक पर पड़ेगा

Also Read : PM Modi Pariksha Pe Charcha Programme Live : परीक्षा के अनुभवों को ताकत बनाएं सभी छात्र

Connect With Us: Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT