होम / Maharashtra: मुंबई युथ कांग्रेस के प्रमुख पद से हटाए गए जीशान सिद्दीकी, बोले- राहुल अच्छे नेता पर…

Maharashtra: मुंबई युथ कांग्रेस के प्रमुख पद से हटाए गए जीशान सिद्दीकी, बोले- राहुल अच्छे नेता पर…

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : February 22, 2024, 8:58 pm IST
ADVERTISEMENT
Maharashtra: मुंबई युथ कांग्रेस के प्रमुख पद से हटाए गए जीशान सिद्दीकी, बोले- राहुल अच्छे नेता पर…

Zeeshan Siddique

Maharashtra: बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी को मुंबई युथ कांग्रेस प्रमुख के पद से हटाए जाने के बाद वे कांग्रेस पर जमकर हमला किया। कुछ दिनों पहले ही इनके पिता बाबा सिद्दीकी ने कांग्रेस का हाथ छोड़कर अजीत पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया। जीशान सिद्दीकी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा राहुल गांधी अच्छे नेता हैं लेकिन कांग्रेस की टीम ही राहुल गांधी को नुकसान पहुंचा रही है।

क्या मैं तुम्हारे पैसों पर खाता हूं- जीशान सिद्दीकी 

जीशान सिद्दीकी ने एक वाकया को याद करते हुए कहा, मैं नांदेड़ में घूम रहा था। राहुल गांधी के एक करीबी व्यक्ति ने मुझसे कहा, ‘पहले चल 10 किलो वजन कम कर फिर तेरे को राहुल जी से मिलवाऊंगा।‘ मैं आपका विधायक हूं, मुंबई यूथ कांग्रेस का प्रमुख हूं और आप मुझे शर्मिंदा कर रहे हैं? क्या मैं तुम्हारे पैसों पर खाता हूं।

ये भी पढ़ें- Afghanistan: तालिबान ने सरेआम दी मौत की सजा, परिजन लगाते रहे माफी की गुहार

अल्पसंख्यकों का ख्याल नहीं:

जिशान ने कहा पिता के पार्टी छोड़ देने के बाद भी वे कांग्रेस के साथ हैं। उन्होंने कहा पार्टी में अलसंख्यकों का ख्याल नहीं रखा जा रहा। उन्होंने पद से हटाये जाने पर कहा, कई लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मुझे पद से क्यों हटाया गया है। ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता क्योंकि नेतृत्व ने मुझे सूचित नहीं किया और मुझे हटा दिया गया।

जिशान ने कहा, अगर परिवार के किसी सदस्य का दूसरी पार्टी में शामिल होना मुद्दा है तो राहुल गांधी को कांग्रेस में नहीं रहना चाहिए क्योंकि मेनका गांधी और वरुण गांधी बीजेपी के साथ हैं। जीशान ने कहा कि कांग्रेस और शिवसेना वैचारिक रूप से एकजुट नहीं हैं क्योंकि कांग्रेस अल्पसंख्यकों की रक्षा करने का दावा करती है और उद्धव ठाकरे की सेना को गर्व है कि उन्होंने सबसे पहले बाबरी मस्जिद पर हमला किया।

मिलिंद देवड़ा और बाबा सिद्दीकी क्यों चले गए?

इस सवाल पर कि मिलिंद देवड़ा और बाबा सिद्दीकी क्यों चले गए उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि पार्टी पतन के रास्ते पर चल रही है। जीशान ने हाल ही में बड़े नेताओं के पार्टी छोड़ने पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वे सभी पार्टी में घुटन महसूस कर रहे थे।

ये भी पढ़ें- Ayodhya Ram Mandir: राम मंदिर उद्घाटन के एक महीने पूरे, रिकॉर्ड 62 लाख पहुंचे श्रध्दालु, दिये इतने दान

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT