होम / मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में G-23 के इस नेता ने खुलकर दिया बयान, कही ये बात

मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में G-23 के इस नेता ने खुलकर दिया बयान, कही ये बात

Garima Srivastav • LAST UPDATED : October 14, 2022, 4:02 pm IST
ADVERTISEMENT
मल्लिकार्जुन खड़गे के समर्थन में G-23 के इस नेता ने खुलकर दिया बयान, कही ये बात

नई दिल्ली:- जैसे जैसे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव की तारीख करीब आ रही है वैसे वैसे नेताओं के अब बयान कहकर सामने आने लाए हैं. ज़्यादातर कांग्रेस के दिग्गज खड़गे का समर्थन कर रहे हैं.कांग्रेस के द‍िग्‍गज नेता और जी-23 समूह के सदस्‍य मनीष त‍िवारी ने मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के समर्थन में खुलकर बयान दिया है. उन्होंने कहा वह पार्टी को अध्‍यक्ष के तौर पर स्‍थ‍िरता प्रदान करने में सक्षम होंगे. अगर उन्हें अध्यक्ष बनाया जाता है तो एक अध्‍यक्ष के तौर पर कांग्रेस पार्टी ‘सुरक्ष‍ित हाथों’ में होगी.उन्होंने आगे कहा कि खड़गे ने 50 साल से ज़्यादा का समय पार्टी की सेवा में लगाया है.साथ ही खड़गे बहुत ही शांत स्वभाव के व्यक्ति हैं. आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव 17 अक्टूबर को होगा और नतीजे 19 अक्टूबर को घोषित किए जाएंगे।

शशि थरूर का छलका दर्द

एक तरफ जहाँ मल्लिकार्जुन खड़गे की पार्टी के बड़े नेताओं के बीच खूब पूछ हो रही हैं तो वहीं दूसरी तरफ शशि थरूर जो कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए उम्मीदवार हैं उन छलक उठा है. उन्होंने कहा कि बड़े-बड़े नेता खड़गे से मिलते हैं, लेकिन उनके साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाता है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह कोई शिकायत नहीं कर रहे हैं, लेकिन व्यवस्था में कमियां हैं क्योंकि 22 साल से पार्टी में चुनाव नहीं हुआ है।शशि थरूर ने यह बात भी कही कि केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण के प्रमुख मधुसूदन मिस्त्री ने स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव कराने का प्रयास किया है। उन्होंने गुरुवार को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस समिति के डेलीगेट (निर्वाचक मंडल के सदस्यों) के साथ बैठक की और उनसे अपने लिए वोट मांगा। थरूर ने कहा कि अगर आपको लगता है कि पार्टी के भीतर सबकुछ ठीक है तो मुझे वोट मत दीजिए, मैं कांग्रेस पार्टी के भीतर ऐसे बदलाव लाना चाहता हूं जिससे जो वोटर्स 2014-2019 में हमारे साथ नहीं आएं, वो वापस आ सकें।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT