होम / Melodi Moment: पीएम मोदी ने मेलोडी वीडियो पर दी प्रतिक्रिया, कहा-भारत-इटली की दोस्ती अमर रहे-Indianews

Melodi Moment: पीएम मोदी ने मेलोडी वीडियो पर दी प्रतिक्रिया, कहा-भारत-इटली की दोस्ती अमर रहे-Indianews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : June 15, 2024, 3:18 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Melodi Moment: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इतालवी प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी द्वारा साझा किए गए “मेलोडी” सेल्फी वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। अपनी प्रतिक्रिया में, पीएम मोदी ने अपनी प्रशंसा व्यक्त की और दोनों देशों के बीच मजबूत संबंधों पर जोर देते हुए कहा, “भारत-इटली की दोस्ती अमर रहे।” इससे पहले आज, मेलोनी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर दोनों नेताओं का एक वीडियो साझा किया। वीडियो क्लिप में, इतालवी पीएम को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मेलोडी टीम की ओर से नमस्ते।”

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी इतालवी समकक्ष जॉर्जिया मेलोनी ने शुक्रवार को इटली में संपन्न हुए G7 शिखर सम्मेलन के दौरान सेल्फी ली। अपुलिया में G7 आउटरीच शिखर सम्मेलन के दौरान प्रधानमंत्री मोदी के साथ सेल्फी लेते समय दोनों नेता मुस्कुराते हुए नज़र आए।

ऑनलाइन मीम्स की आई बाढ़

पिछले साल दिल्ली में G20 शिखर सम्मेलन और फिर दुबई में COP 28 में मिले दोनों नेताओं के बीच की दोस्ती ने कई ऑनलाइन मीम्स को जन्म दिया है। पिछले साल दिसंबर में दोनों नेताओं ने दुबई में 28वें कॉन्फ्रेंस ऑफ पार्टीज (COP28) के दौरान सेल्फी ली थी। X पर पीएम मोदी के साथ तस्वीर शेयर करते हुए मेलोनी ने लिखा था, “COP28 में अच्छे दोस्त, #मेलोडी।”

तस्वीरें वायरल

दोनों नेताओं की एक साथ तस्वीरें ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर की गई हैं और हैशटैग “मेलोडी” ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है। इस बीच प्रधानमंत्री मोदी ने इटली में जी-7 शिखर सम्मेलन के दौरान अपने इतालवी समकक्ष के साथ द्विपक्षीय बैठक की और दोनों देशों के बीच रक्षा और सुरक्षा सहयोग पर चर्चा की।

विदेश मंत्रालय ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा, “दोनों पक्षों ने द्विपक्षीय रक्षा और सुरक्षा सहयोग पर चर्चा की और रक्षा औद्योगिक सहयोग को और बढ़ाने की उम्मीद जताई। उन्होंने इस साल के अंत में इतालवी विमानवाहक पोत आईटीएस कैवूर और प्रशिक्षण जहाज आईटीएस वेस्पुची की भारत यात्रा का स्वागत किया।”

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT