होम / MP News: इंदौर में ऑटिज्म से पीड़ित युवती से रेप, इशारे से युवती ने मां को बताया

MP News: इंदौर में ऑटिज्म से पीड़ित युवती से रेप, इशारे से युवती ने मां को बताया

Prakhar Tiwari • LAST UPDATED : October 6, 2024, 6:26 pm IST
ADVERTISEMENT
MP News: इंदौर में ऑटिज्म से पीड़ित युवती से रेप, इशारे से युवती ने मां को बताया

India News MP (इंडिया न्यूज़),MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में ऑटिज्म बीमारी से पीडि़त 1 युवती के साथ उसके ही एक रिश्तेदार ने रेप किया। बता दें कि युवती न बोल पाती है और न सुन पाती है। उसने पहले अपनी मां को इशारों से अपने साथ हुई घटना बताने का प्रयास किया, लेकिन मां नहीं समझ पाई। फिर उसने सांकेतिक भाषा समझने वाली 1 टीचर की सहायता ली। तब जाकर पता चला कि उसके साथ उसके 1 रिश्तेदार ने ही गलत हरकर की। पुलिस ने मां की शिकायत पर रिश्तेदार के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है।

आपबीती बताने की कोशिश की

आपको बता दें कि बेटी अपनी मां के मायके इंदौर में आई हुई है। मां के एक करीबी रिश्तेदार की मृत्यु हो गई थी। यहां महिला की मौसी की लड़की भी अपने बेटे के साथ आई हुई थी। युवक गलत निगाहें युवती पर रखता था। 1 दिन जब युवती बाथरुम में स्नान कर रही थी, तब वह भी बाथरुम में घुस गया और उसके साथ रेप किया। 3 अक्टूबर को हाल में जब युवती और परिवार के लोग साथ बैठे हुए थे तो युवती ने अपनी मां को इशारों में अपने साथ हुई आपबीती बताने का प्रयास किया। मां को अहसास हुआ कि उसके साथ बेड टच हुआ है।

युवती के साथ गलत हरकत की

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके बाद 1 टीचर को बुलाकर सारा घटनाक्रम मां ने समझा और पलासिया थाने में जाकर शिकायत भी की। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। आरोपी ने 5 महीने पहले भी युवती के साथ गलत हरकत की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ शुरू कर दी है।

Ananya panday की मां करती हैं ये टोटका, बेटी की सफलता के पीछे ये है वजह?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT