होम / Mukesh Ambani threat: मुकेश अंबानी को फिर से मिली जान से मारने की धमकी, अब इतने पैसे की हुई मांग

Mukesh Ambani threat: मुकेश अंबानी को फिर से मिली जान से मारने की धमकी, अब इतने पैसे की हुई मांग

Himanshu Pandey • LAST UPDATED : October 29, 2023, 7:04 am IST

 India News ( इंडिया न्यूज़ ) Mukesh Ambani threat: रिलायंस के अध्यक्ष मुकेश अंबानी को एक बार फिर से ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी भेजने वाले ने ईमेल भेजकर कहा है कि, यदि अंबानी ने 200 करोड़ रुपये नहीं दिए, तो उन्हें गोली मार देंगे। वहीं इससे पहले अंबानी को 20 करोड़ रुपये देने के लिए धमकी का मेल आया था। उसमें भी शख्स ने कहा था कि, अगर 20 करोड़ रुपये नहीं दी गई तो गोली मार देंगे।

अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी

बता दें कि इस मामले को लेकर मुंबई पुलिस ने बीते शनिवार को कहा कि, पिछले ईमेल का जवाब न मिलने के कारण इस बार ईमेल करने वाले ने अपनी मांग 20 करोड़ रुपये से बढ़ाकर अब 200 करोड़ रुपये कर दी है। पुलिस ने कहा कि, “उसी ईमेल अकाउंट से एक और ईमेल आया है, जिसमें लिखा था, “आपने हमारे ईमेल का जवाब नहीं दिया है, अब रकम 200 करोड़ हो गई है, अन्यथा डेथ वारंट पर भी हस्ताक्षर हो गए हैं।”

’20 करोड़ रुपये नहीं दोगे तो हम तुम्हें मार डालेंगे’

वहीं इससे पहले, रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को शुक्रवार को ईमेल के जरिए जान से मारने की धमकी दी गई थी, जिसमें 20 करोड़ रुपये नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी गई थी। मुंबई पुलिस के अनुसार, धमकी भरे ईमेल में लिखा गया था कि, “अगर तुम हमें 20 करोड़ रुपये नहीं दोगे तो हम तुम्हें मार डालेंगे, आगे कहा, हमारे पास भारत के सबसे अच्छे शूटर हैं।”

पिछली बार दरभंगा से व्यक्ति हुआ था गंभीर

इस ईमेल को मिलने के बाद मुकेश अंबानी के सुरक्षा प्रभारी की शिकायत के आधार पर मुंबई की गामदेवी पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के नाम पर  आईपीसी की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज किया है। पिछले वर्ष भी मुकेश अंबानी के सर हरकिशनदास रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में फोन कर अस्पताल को उड़ाने की धमकी सामने आई थी।  तब पुलिस ने एक व्यक्ति को बिहार के दरभंगा से गिरफ्तार लिया था।

अबानी के घर के पास विस्फोट से लदी एसयूवी स्कार्पियो मिली थी

जानकारी के लिए बता दें कि, मुकेश अंबानी के ही दक्षिण मुंबई स्थित आवास अंटीलिया इमारत के निकट विस्फोट लदी एसयूवी स्कार्पियो खड़ी करने के आरोप में मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने सचिन वाझे को दो साल पहले गिरफ्तार किया गया था। उसकी गिरफ्तारी के बाद भी इसी मामले के तूल पकड़ने पर राज्य के तत्कालीन गृह मंत्री अनिल देशमुख को भी एक अन्य मामले में करीब सवा साल तक जेल में रहना पड़ा था। लोकिन फिलहाल, वह जमानत पर जेल से बाहर हैं। लेकिन सचिन वाझे अभी भी जेल में है।

ये भी पढ़ें – Kazakhstan Fire: कजाकिस्तान की इस्पात कंपनी में लगी भीषण आग, 32 लोगों की मौत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Philippines Heat Wave: फिलीपीन के छात्र चिलचिलाती गर्मी से परेशान, पारा 50 के पार- indianews
Virat Kohli: विराट के प्रदर्शन पर संदेह करने वाले आलोचकों को मिला करारा जवाब, किंग कोहली ने अपने अंदाज में दिया जवाब-Indianews
Prajwal Revanna Video: जब भी प्रज्वल रेवन्ना घर लौटते थे तो हमें डर…., घर में काम करने वाली महिलाओं ने बताई अपनी आपबीती
बीच म्यूजिक कॉन्सर्ट में Arijit Singh ने पाक की इस एक्ट्रेस से मांगी माफी, वीडियो वायरल -Indianews
Weather Update: तेज धूप ने किया नाक में दम, कई राज्यों में पारा 44 के पार; जानें ताजा वेदर अपडेट- indianews
Chhattisgarh Road Accident: छत्तीसगढ़ की सड़कों पर दिखा तेज रफ्तार का कहर, ट्रक और कार की टक्कर में 10 लोगों की गई जान-Indianews
कौन हैं बॉक्सिंग ऐप मेकर और भारतीय मूल के अरबपति की पत्नी Erika Hammond? -Indianews
ADVERTISEMENT