होम / Mumbai Police Threat Call: मुबई में 26-11 जैसे हमले की तैयारी! पुलिस का आया धमकी भरा कॉल

Mumbai Police Threat Call: मुबई में 26-11 जैसे हमले की तैयारी! पुलिस का आया धमकी भरा कॉल

Mudit Goswami • LAST UPDATED : November 27, 2023, 1:29 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Mumbai Police Threat Call: मुबई में 26-11 अतंकी को रविवार को 14 साल पूरे हो चुके है। दिल दहला देने वाली इस घटना को लेकर एक बार भी मुबंई पुलिस को धमकी भरा फोन आया है। पुलिस कांट्रोल रुम में कॉल करते हुए बताया गया कि मुंबई मे आतंकी घुसे चुके है जो हमले को अंजाम देंगे। कॉल में बताया गया कि मुंबई के मनखुर्द इलाके मे 3 आतंकी घुसे हैं। इस कॉल के बाद पुलिस ने गंभीरता सो गहन जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस द्वारा फोन करने वाले को ट्रेस किया जा रहा है और उसके द्वारा दी गई सूचना को वेरिफाई किया गया है।

हालांकि अब तक इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि कॉल करने वाला शख्स कोन है और कहां से है। वहीं, उसकी दी गई सूचना कितनी सही है, इस बारे में भी जानकारी नहीं मिली है। हालांकि, इस कॉल को लेकर पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है।

21 नवंबर भी मिली थी धमकी

बता दें कि इससे पहले 21 नवंबर देर रात एक शख्स ने मुंबई पुलिस के कंट्रोल रूम में फोन किया था। शख्स ने अपना नाम शोएब बताते हुए कहा था कि गुजरात में रहने वाली समा और कश्मीर के आसिफ मुंबई में धमाके की बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं। इस मामले में आरोपी शख्स ने पुलिस को समा और आसिफ का फोन नंबर भी दिया था।

दर्दनाक था मुबंई हमला

बता दें कि 26 नवंबर 2008 मुंबई में भीषण आतंकी हमले ने पूरी दुनिया दहल गई थी। हमले में आतंकियों ने बर्बर तरीके से होटल ताज और अन्य जगहों पर हमले किए और चारों तरफ लाशों का अंबार लगा था। पाकिस्तान से आए 10 आतंकियों ने चार दिनों तक जो खून खराबा मचाया। हमले में 164 लोगों की मौत हो गई थी जबकि 300 से अधिक लोग घायल हुए थे।

यह भी पढ़ें:-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hrithik और Ranbir ने इस तरह किया अपनी पार्टनर का भिड़ से बचाव, देखें वीडियो -Indianews
West Bengal: पश्चिम बंगाल के एक मकान में लगी भीषण आग, राहत कार्यों में जुटे अग्निशमन कर्मचारी
Tornadoes: ओक्लाहोमा में बवंडर का तांडव, 4 लोगों की मौत; अलर्ट जारी- indianews
Arvinder Singh Lovely के इस्तीफे पर कांग्रेस के उदित राज ने दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा-Indianews
Indian Railways: रेलवे यात्रियों के लिए खुशखबरी! अब घर बैठे खरीद सकेंगे जनरल और प्लेटफॉर्म टिकट-Indianews
International Dance Day 2024: हेल्दी हार्ट से वजन घटाने तक, ये हैं डांस करने के अद्भुत फायदे -Indianews
Supreme Court: ईडी के गिरफ्तारी के खिलाफ अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज करेगा सुनवाई-Indianews
ADVERTISEMENT