होम / अब इस महीने होगी 'INDIA' की अगली बैठक, तारीख में हो सकता है बड़ा बदलाव

अब इस महीने होगी 'INDIA' की अगली बैठक, तारीख में हो सकता है बड़ा बदलाव

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : July 30, 2023, 10:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Opposition Parties Mumbai Meeting: विपक्षी गठबंधन INDIA की अगली बैठक की तारीख में बड़ा बदलाव हो सकता है। समाचार एजेंसी PTI के सूत्रों ने बीते दिन शनिवार, 29 जुलाई को जानकारी दी कि विपक्ष के 26 दलों के गठबंधन ‘INDIA’ की अगली बैठक अब 25 और 26 अगस्त की बजाय मुंबई में सितंबर के पहले सप्ताह में हो सकती है।

मुंबई में होगी विपक्षी दलों की तीसरी बैठक

कुछ नेताओं ने पहले की निर्धारित तारीखों पर अपने बिजी कार्यक्रमों का हवाला देते हुए बैठक में उपलब्ध होने में असमर्थता जताई है। इससे पहले पटना विपक्षी दलों की बैठक बेंगलुरु में हुई थी। मुंबई में विपक्षी दलों की ये तीसरी बैठक होगी। जिसमें गठबंधन संयोजक के नाम और समन्वय समिति के गठन के साथ-साथ कई अहम फैसले हो सकते हैं।

मीटिंग के लिए अभी भी विचाराधीन हैं तारीखें 

सूत्रों के अनुसार, अगस्त के मध्य से NCP प्रमुख शरद पवार महाराष्ट्र के दौरे पर निकलेंगे। पवार उन नेताओं में से हैं जो अगले महीने यानि की अगस्त में अनुपलब्ध रहेंगे। हाल ही में NCP दो गुटों में बंट गई है। दूसरे गुट का नेतृत्व उनके भतीजे अजित पवार कर रहे हैं। INDIA के एक वरिष्ठ नेता ने मुंबई में कहा, “मीटिंग के लिए 25 और 26 अगस्त की तारीखें अभी भी विचाराधीन हैं। लेकिन हम यह सुनिश्चित करने के लिए और तारीखों पर विचार कर रहे हैं। जिनमें हर कोई उपलब्ध रहे।”

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT