होम / PM Modi in Baran: बारां में पीएम मोदी की चुनावी जनसभा, कांग्रेस पर किया जमकर हमला

PM Modi in Baran: बारां में पीएम मोदी की चुनावी जनसभा, कांग्रेस पर किया जमकर हमला

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 21, 2023, 3:11 pm IST
ADVERTISEMENT
PM Modi in Baran: बारां में पीएम मोदी की चुनावी जनसभा, कांग्रेस पर किया जमकर हमला

PM Modi in Baran

India News ( इंडिया न्यूज़ ), PM Modi in Baran: राजस्थान विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को होना है। जिसे लेकर तैयारी तेज है। सारी पार्टियां जनता को रिझाने के लिए वादे और घोषणाएं कर रही है। वहीं केंद्रीय नेता लगातार प्रदेश दौरे पर लगे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बारां में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा है।

  • देश के तीन दुश्मन – भ्रष्टाचार, वंशवाद और तुष्टिकरण
  • कांग्रेस के समर्थन से असामाजिक ताकतों के हौंसले बुलंद

देश के तीन दुश्मन

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि “बीजेपी का यहां के लोगों के साथ हमेशा बहुत खास संबंध रहे हैं। भारत की आजादी के 75 साल हो गए हैं। अब हमारे सामने ‘विकसित भारत’ का लक्ष्य है। राजस्थान को विकसित किए बिना भारत को विकसित बनाने का लक्ष्य अधूरा है। जब तक देश के तीन दुश्मन – भ्रष्टाचार, वंशवाद और तुष्टिकरण – हमारे बीच हैं तब तक इस संकल्प का पूरा होना मुश्किल है। कांग्रेस इन तीन बुराइयों का सबसे बड़ा प्रतीक है।” इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि “कांग्रेस के समर्थन से असामाजिक ताकतों के हौंसले बुलंद हैं। राजस्थान में सरेआम लोगों के सिर काटे जा रहे हैं और इसका जश्न मनाया जा रहा है। झालावाड़ में दलित युवाओं के साथ जो हुआ उसे पूरे देश ने देखा।”

भाजपा ने झोकी पूरी ताकत 

बता दें कि इस चुनाव में भाजपा की ओर से पूरी ताकत झोक दी गई। पीएम मोदी कैबिनेट के अहम सदस्य अर्जुनराम मेघवाल बीकानेर से सांसद हैं। इस विधानसभा चुनाव में मेघवाल काफी एक्टिव नजर आ रहे है। कल (सोमवार) पीएम मोदी ने बीकानेर में 4 किलोमीटर का रोड शौ किया। जिसके दौरान पीएम के साथ मेघवाल भी खुली जीप पर नजर आएं। साथ ही सोमवार को पीएम मोदी ने इससे पहले राजस्थान में दो चुनावी सभाओं को भी संबोधित किया है। पहली सभा पाली और दूसरी हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा में सभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला किया है।

Also Read:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT