होम / PM Modi On Assembly Elections विधानसभा चुनावों में भारी बहुमत से जीतेगी बीजेपी

PM Modi On Assembly Elections विधानसभा चुनावों में भारी बहुमत से जीतेगी बीजेपी

Vir Singh • LAST UPDATED : February 9, 2022, 8:20 pm IST

PM Modi On Assembly Elections

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

PM Modi On Assembly Elections प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने कहा है कि बीजेपी (BJP) के प्रति लहर है और पार्टी भारी बहुमत से पांचों राज्यों में इसी माह से शुरू हो रहे विधानसभा चुनावों (assembly elections) में जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा, मुझे पूरा विश्वास है कि हमें पांचों राज्यों की जनता सेवा का मौका देगी। मीडिया को दिए इंटरव्यू (Interview) में उन्होंने यह बात कही। पीएम ने कहा, जिन राज्यों की जनता ने हमें पहले सेवा का मौका दिया है उन्होंने हमारे काम को परखा है।

Also Read : Budget Session LIVE Updates लोकतंत्र में परिवारवाद बड़ा खतरा : मोदी

हमने बहुत हार देखी पर हौसला नहीं छोड़ा

प्रधानमंत्री ने कहा, बीजेपी (BJP) हार हारकर ही चुनाव जीतने लगी है। उन्होंने कहा, हमने बहुत हार देखी है। हमने जमानतें जब्त होती भी देखी हैं, लेकिन हमने अपना हौसला कभी नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा, एक समय की बात है कि जनसंघ के समय हम चुनाव हार गए थे और तब भी मिठाई बांटी जा रही थी। पीएम ने बताया कि हमने पूछा कि हारने पर मिठाई क्यों वितरित की जा रही है। तब बताया गया कि हमारे तीन लोगों की जमानत बच गई।

कल संसद में कांग्रेस पर साधा था निशाना

PM Modi On Assembly Elections

पीएम मोदी (PM Modi) ने कल संसद में मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर संसद में निशाना साधा। उन्होंने कहा था कि परिवारवाद देश के लिए बड़ा खतरा है। पीएम ने लोकतंत्र के लिए परिवारवादी दलों को खतरा बताया है। मोदी ने कहा कि कांग्रेस को अब राष्ट्र पर भी आपत्ति है। उन्होंने कहा, अगर राष्ट्र की कल्पना गैर-संवैधानिक है तो आपकी पार्टी का नाम इंडियन नेशनल कांग्रेस क्यों रखा गया। नाम भी बदल दीजिए। अपने पूर्वजों की भूल को सुधार दीजिए।

Also Read : Assembly Elections Will be held Soon in Jammu and Kashmir स्थिति सामान्य होने पर पूर्ण राज्य का दर्जा भी मिलेगा:  गृहमंत्री अमित शाह

Read More: Punjab Assembly Elections कांग्रेस ने कसी कमर, मेनिफेस्टो कमेटी और कैंपेन कमेटी गठित

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT