होम / PM Modi Telangana Visit: प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए खंभे पर चढ़े लोग, पीएम ने की उतरने की अपील

PM Modi Telangana Visit: प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए खंभे पर चढ़े लोग, पीएम ने की उतरने की अपील

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 26, 2023, 7:22 pm IST
PM Modi Telangana Visit: प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए खंभे पर चढ़े लोग, पीएम ने की उतरने की अपील

PM Modi In Rajasthan

India News (इंडिया न्यूज), PM Modi Telangana Visit: तेलंगाना विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए प्रदेश दौरे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे हैं। जहां उनके द्वारा ताबड़तोड़ रैलियां की जा रही है। वहीं इन रैलियों में लोग की भीड़ भी देखने को मिल रही है। इसी बीच आज (रविवार) को निर्मल में पीएम मोदी ने एक रैली में पहुंचे। जहां कुछ लोग उन्हे देखने लिए खंभो पर चढ़ गए। जिसे देखते ही पीएम मोदी ने तुरंत नीचे उतरने की अपील की है।

  • राहुला गांधी भी प्रदेश दौरे पर पहुंचे
  • चुनाव को लेकर लगातार केंद्रीय नेता प्रदेश दौरे पर हैं

प्लीज आप नीचे आ जाएं

PM Modi ने Telangana Visit के दौरान खंभे पर चढ़े लोगों से नीच उतरने की अपील की है। उन्होंने कहा कि मुझे मालूम है कि भीड़ की वजह से आप मुझें नहीं देख पा रहे हैं। लेकिन आप में से कोई भी गिरेगा तो मुझे बहुत दुख होगा। प्लीज आप नीचे आ जाएं। आपका बेशुमार प्यार मेरे सर आंखों पर है। लेकिन अभी नीचे आ जाइए।

केंद्रीय नेता प्रदेश दौरे पर 

बता दें कि तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव होना है। जिसके लिए तैयारी तेज हो गई है। इस चुनाव में जनात को रिझाने के लिए लगातार केंद्रीय नेता प्रदेश दौरे पर पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में आज राहुल गांधी और प्रधानमंत्र नरेंद्र मोदी भी प्रदेश दौरे पर पहुंचे। राहुला गांधी ने अपने रैली में बीआरएस सरकार पर जमकर निशाना साधा है। जिसके बाद सीएम केटीआर के बेटे केटी रामाराव ने राहुल गांधी पर जमकर पलटवार किया है।

Also Read: 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT