होम / Tamil Nadu floods: पीएमओ ने तमिलनाडु में राहत और पुनर्वास प्रयासों का लिया जायजा

Tamil Nadu floods: पीएमओ ने तमिलनाडु में राहत और पुनर्वास प्रयासों का लिया जायजा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : December 24, 2023, 7:22 pm IST

India News, (इंडिया न्यूज), PMO takes stock of the relief and rehabilitation efforts in Tamil Nadu: प्रधानमंत्री कार्यालय ने रविवार को तमिलनाडु में बाढ़ के बाद की स्थिति का जायजा लेने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की और राज्य को समर्थन देने के लिए विभिन्न उपायों पर विचार-विमर्श किया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि पीएमओ के अधिकारियों ने राज्य में राहत और पुनर्वास उपायों पर चर्चा के लिए तमिलनाडु सरकार के अधिकारियों के साथ बातचीत की है।

जरूरत पड़ने पर दी जाएगी सशस्त्र बलों की मदद 

उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) की तैनाती और जरूरत पड़ने पर हेलीकॉप्टर सहित सशस्त्र बलों की मदद पर भी चर्चा की गई।बैठक में नुकसान का आकलन करने के लिए एक अंतर-मंत्रालयी केंद्रीय टीम के दौरे पर भी चर्चा की गई।

एमके स्टालिन ने की थी पीएम से मुलाकात

हाल के दिनों में देखी गई तीव्र बारिश और भारी बाढ़ ने दक्षिणी राज्य के कुछ हिस्सों को प्रभावित किया है। मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने राहत पहल पर चर्चा करने के लिए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी।

ह भी पढ़े-

Suryakumar Yadav: टी20 वर्ल्ड कप से पहले भारत को लगा झटका, ये स्टार खिलाड़ी फरवरी तक हुआ बाहर

Video: केशव महाराज के क्रीज पर आते ही गूंजा ‘राम सिया राम’ गाना, केएल राहुल की बातचीत हुई वायरल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT