होम / Video: केशव महाराज के क्रीज पर आते ही गूंजा 'राम सिया राम' गाना, केएल राहुल की बातचीत हुई वायरल

Video: केशव महाराज के क्रीज पर आते ही गूंजा 'राम सिया राम' गाना, केएल राहुल की बातचीत हुई वायरल

Rajesh kumar • LAST UPDATED : December 22, 2023, 6:18 pm IST

India News (इंडिया न्यूज),IND vs ASF: भारतीय कप्तान केएल राहुल की दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर केशव महाराज से बातचीत स्टंप माइक में कैद हो गई, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। केएल राहुल की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने गुरुवार को पार्ल में खेले गए तीसरे वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 78 रनों से हरा दिया और तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीत ली। इस तरह केएल राहुल विराट कोहली के बाद साउथ अफ्रीका में वनडे सीरीज जीतने वाले दूसरे भारतीय कप्तान बन गए।

बोलैंड पार्क में गुंजा राम सिया राम गाना

साउथ अफ्रीका की पारी के दौरान जब केशव महाराज क्रीज पर आए तो स्टेडियम में ‘राम सिया राम’ गाना बजने लगा। तब राहुल ने महाराज से कहा- आप जहां भी बैटिंग करने जाते हैं, ये गाना बजता है। दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर ने राहुल से सहमति जताई और मुस्कुराते हुए बातचीत खत्म की और अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित किया।

राहुल-महाराज की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आपको बता दें कि केशव महाराज भारतीय मूल के दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर हैं। 33 वर्षीय महाराज की भारतीय भगवान में गहरी आस्था और विश्वास है। महाराज ने कई बार अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए भगवान के प्रति अपनी आस्था भी दिखाई है।

भारत की बड़ी जीत

संजू सैमसन (108) के शानदार शतक की बदौलत भारतीय टीम ने गुरुवार को तीसरे और आखिरी वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 78 रनों से हरा दिया। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 296 रन बनाए।

यह भी पढ़ेंः-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT