होम / नये लुक में ब्रिटेन पहुंचे राहुल गांधी, महीनों बाद ट्रिम कराई दाढ़ी, ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

नये लुक में ब्रिटेन पहुंचे राहुल गांधी, महीनों बाद ट्रिम कराई दाढ़ी, ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

Suman Saurabh • LAST UPDATED : March 1, 2023, 10:26 am IST

Rahul Gandhi new look: कांग्रेस नेता राहुल गांधी लंबे समय बाद नए लुक में नजर आएं हैं। दरअसल, भारत जोड़ो यात्रा और कांग्रेस के 85 वें पूर्ण अधिवेशन की समाप्ती के बाद कांग्रेस नेता कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम को लेकर 7 दिन के ब्रिटेन दौरे पर हैं। वे यहां कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर देंगे। इससे पहले राहुल गांधी की एक फोटो सामने आई है। इसमें राहुल गांधी नए लुक में नजर आ रहे हैं। फोटो में राहुल गांधी की दाढ़ी ट्रिम हुई नजर आ रही है। उन्होंने कोट-टाई और ऊपर से जैकेट भी पहन रखा है।

 

‘लर्निंग टू लिसन इन द 21वीं सेंचुरी’ विषय पर देंगे लेक्चर 

 

बता दें कि, राहुल गांधी भारत जोड़ो के दौरान एक सिंग्नेचर लुक में नजर आए। इस दौरान लगभग 3570 किलोमीटर की यात्रा में वह एक सफेद टी शर्ट और बढ़ी हुई दाढ़ी में नजर आए थे। अब राहुल गांधी ने ब्रिटेन दौरे के दौरान जेंटलमैन लुक में नजर आ रहे हैं। उनके दौरे की शुरुआत कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में लेक्चर के साथ होगी। राहुल गांधी कैम्ब्रिज के बिजनेस स्कूल के छात्र रह चुके हैं। राहुल गांधी ‘लर्निंग टू लिसन इन द 21वीं सेंचुरी’ विषय पर छात्रों को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे ‘बिग डेटा एंड डेमोक्रेसी’ और ‘इंडिया चाइना रिलेशंस’ पर भी बात करेंगे। राहुल गांधी इन सबके बाद भारतीय प्रवासियों को भी संबोधित करेंगे। 

 

भारत-चीन संबंधों पर रखेंगे बात 

 

कैम्ब्रिज जेबीएस ने ट्वीट कर कहा कि हमारा कैम्ब्रिज भारत के प्रमुख विपक्षी दल के नेता और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का स्वागत कर खुश हैं। ‘लर्निंग टू लिसन इन द 21वीं सेंचुरी’ के विषय पर कैम्ब्रिज जेबीएस को संबोधित करेंगे। लोकतंत्र और भारत-चीन संबंधों पर रखेंगे बात करेंगे। इस पर राहुल गांधी ने भी ट्वीट कर कहा था कि मैं अपने मातृ संस्थान कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी जाकर वहां लेक्चर देने को लेकर उत्सुक हूं। मैं वहां बिजनेस स्कूल के छात्रों को संबोधित भी संबोधित भी करूंगा। इस दौरान जियोपॉलिटकल, इंटरनेशनल रिलेशंस, डेटा और डेमोक्रेसी सहित कई मुद्दों पर प्रतिभावान छात्रों से बात करूंगा। 

यूजर्स की प्रतिक्रिया

वहीं राहुल गांधी का नया लुक सामने आने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रिया भी सामने आने लगी है। एक यजर्स ने लिखा है” लुकिंग हैंडसम”। एक अन्य यूजर्स ने लिखा” सो हैंडसम भाई, आपकी स्माइल हमेशा खिलती रहे।” वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा “राहुल गांधी दाढ़ी कटवाने के लिए ब्रिटेन पहुंचे।” एक ने लिखा है “इसमें सनसनीखेज क्या है।”

Tags:

Rahul Gandhi
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT