होम / Rahul Gandhi: बहन की रेसिपी, मां की मदद से राहुल गांधी ने बनाया जैम, बीजेपी को किया ऑफर

Rahul Gandhi: बहन की रेसिपी, मां की मदद से राहुल गांधी ने बनाया जैम, बीजेपी को किया ऑफर

Shanu kumari • LAST UPDATED : December 31, 2023, 5:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी जनता को अलग-अलग रुप में नजर आते रहते हैं। परिवार के साथ राहुल गांधी को एक नेता से हटकर देखा जाता है। वे अक्सर अपनी मां सोनिया गांधी और बहन प्रियंका गांधी के साथ सुकुन के पल बिताते नजर आते हैं। राहुल गांधी का कुछ ऐसा वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सोनिया अपने और राहुल के बारे में बाते करती नजर आ रही है।

  • भारतीय खाने के साथ अनुकूल होना सीखा
  • राहुल बहुत जिद्दी हैं, लेकिन केयरिंग भी

प्रियंका गांधी की रेसिपी

इस वीडियो को राहुल गांधी के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है। जिसमें राहुल अपनी मां सोनिया गांधी के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में राहुल प्रियंका गांधी की रेसिपी की मदद से जैम बनाते दिख रहे हैं। इस वीडियो में सोनिया गांधी को कहते सुना जा सकता है कि “जब मैं यहां आई, तो मुझे भारतीय स्वाद, खासकर मिर्च के अनुकूल होने में समय लगा।” सालों तक मैने पहले भारतीय खाने के साथ अनुकूल होना सीखा। अलग देश के खाने से भारतीय खाने का तालमेल बिठाने में समय लगता है।

बीजेपी के लोग ले सकते हैं जैम

अपलोड किए गए वीडियो में राहुल गांधी एक टोकरी में फल तोड़ते हैं। इसके बाद उसके जूस को स्टोव पर पकाने लगते हैं। इस दौरान उन्होंने मजाकिया ढंग में बीजेपी का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग जैम लेना चाहते हैं, तो वे ले सकते हैं। उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने खाना पकाना सीखा था। वहीं सोनिया गांधी राहुल के बारे में बात करते नजर आ रही है। उनका कहना है कि राहुल बहुत जिद्दी हैं, लेकिन बहुत केयरिंग भी हैं।

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT