होम / राज ठाकरे का दिल्ली में हुआ आगमन, एनडीए में शामिल होने की अटकलें हुई तेज

राज ठाकरे का दिल्ली में हुआ आगमन, एनडीए में शामिल होने की अटकलें हुई तेज

Shubham Pathak • LAST UPDATED : March 19, 2024, 2:17 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Raj Thackeray: लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र की राजनीति में सियासी गर्माहट अब तेजी पकड़ने की वाली है। क्योंकि नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे सोमवार शाम नई दिल्ली पहुंचे। जिसके बाद सियासी गलियारों में चर्चा है कि वे भाजपा-शिवसेना गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और राज्य भाजपा अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले पहले से ही नई दिल्ली में हैं। गठबंधन में शामिल होने के एवज में में दो सीटों की मांग कर सकते हैं।

ये भी पढ़े:-Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में ईडी के आधिकारिक बयान में अरविंद केजरीवाल का नाम, AAP ने दिया…

फडणवीस का बयान

इसके साथ ही इस मामले में फडणवीस ने कोई भी टिप्पणी करने से मना कर दिया है। फडणवीस ने कहा कि मैं इस बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं सकता। अगर कोई निर्णय होता है तो हम आपको बताएंगे। बता दें, मनसे के तीन नेताओं ने पिछले माह फडणवीस के आवास पर मुलाकात की थी, कहा जाता है कि उस वक्त भी गठबंधन पर बातचीत की थी।

ये भी पढ़े:-Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में ईडी के आधिकारिक बयान में अरविंद केजरीवाल का नाम, AAP ने दिया…

सीटों के बटवारा पर विचार

मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र में महायुति का सीटों का बंटवारा अभी तय नहीं हुआ है। लेकिन बीजेपी ने महाराष्ट्र में 20 लोकसभा उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा कर दी है। इस बीच अगले 24 घंटे में महागठबंधन के सीट बंटवारे को लेकर ठोस फैसला होने की संभावना है।

ये भी पढ़े:-Delhi Liquor Scam: दिल्ली शराब घोटाले में ईडी के आधिकारिक बयान में अरविंद केजरीवाल का नाम, AAP ने दिया…

महायुति की सीटों का बंटवारा तय होने से पहले राज ठाकरे भी महायुति में उतरेंगे। क्योंकि सूत्रों के मुताबिक राज ठाकरे दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं और वह अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इसलिए बीजेपी, शिवसेना शिंदे ग्रुप, एनसीपी अजित पवार ग्रुप के साथ-साथ एमएनएस के भी महागठबंधन में आने की संभावना जताई जा रही है। आज दिल्ली में बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक हो रही है। इसके बाद राज ठाकरे अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं. जानकारी सामने आई कि राज ठाकरे के साथ चार्ज फ्लाइट में अमित ठाकरे भी गए थे।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hindu Gods: भगवान विष्णु से लेकर माता लक्ष्मी तक, जानिए देवताओं के प्रिय वाहन और उनके संदेश -Indianews
Delhi Liquor Policy Case: मेरी बेटी निर्दोष है…, केसीआर ने दिल्ली शराब नीति मामले में के कविता के खिलाफ आरोपों से किया इनकार- indianews
अवैध सट्टेबाजी ऐप पर ईडी के समन पर Tamannaah Bhatia का रिएक्शन, कही ये बात -Indianews
पहले एक्टर फिर क्रिकेटर के प्यार में पड़ी Natasa Stankovic, प्रेग्नेंसी के बाद रचाई शादी -Indianews
Lok Sabha Election: चुनावी मैदान में आज बीजेपी का दोहरा वार, पीएम मोदी गुजरात तो अमित शाह तेलंगाना से भरेगे हुंकार-Indianews
Navi Mumbai: खुद को सरकारी अधिकारी बताकर नवी मुंबई के व्यवसायी के साथ ठगी, 2 करोड़ का लगा चूना- indianews
Pet Parenting: पेट पेरेंट्स बनने के होते है बहुत सारे फायदे, मेन्टल हेल्थ में आता है सुधार- Indianews
ADVERTISEMENT