होम / Rajnath Singh: पुंछ में नागरिकों की मौत के बाद राजनाथ सिंह ने परिवारों से की मुलाकात

Rajnath Singh: पुंछ में नागरिकों की मौत के बाद राजनाथ सिंह ने परिवारों से की मुलाकात

Mudit Goswami • LAST UPDATED : December 27, 2023, 5:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Rajnath Singh: पुंछ में नागरिकों की मौत के बाद बोले सेना से राजनाथ सिंह ने कहा सिर्फ देश ही नहीं, आपको लोगों का दिल भी जीतना है। उन्होंने कहा, ”सेना को सिर्फ देश को दुश्मनों से बचाना नहीं है, बल्कि लोगों का दिल जीतना भी उसकी जिम्मेदारी है।”

उन्होंने सेना से इस बात को सुनिश्चित करने के लिए कहा कि ऐसी चीजे दोवारा ना हो। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “हमारे लिए हर सैनिक बेहद महत्वपूर्ण है, हमारा हर एक सैनिक परिवार के सदस्य के समान है। आपके ऊपर कोई नज़र डाले यह हमें कतई बर्दाश्त नहीं है। इस प्रकार की घटनाओं को रोकने में सिक्योरिटी और इंटेलिजेंस एजेंसी दोनों महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। इसके लिए शासन की तरफ से जिस भी सहयोग की आवश्यकता होगी उसके लिए सरकार का खज़ाना खुला हुआ है।”

बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह बुधवार को जम्मू पहुंचे। जहां रक्षा मंत्री ने राजौरी का दौरा कर वहां की जमीनी स्थिति की समीक्षा की। बता दें कि 22 दिसंबर को क्षेत्र में एक आतंकवाद विरोधी अभियान के दौरान 27 से 42 वर्ष की आयु के तीन नागरिक की मौत हो गई। इस मौत के बाद लोगों में आक्रोश फैल गया। जिसमें कहा गया है कि आतंकवादी हमले के बाद पूछताछ के लिए बलों द्वारा उठाया गया था।

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में मारे गए नागरिकों के परिवारों से मुलाकात की।

Also Read:-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT