होम / राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति पर चढ़ाया BMW, मिली जमानत  -IndiaNews

राज्यसभा सांसद की बेटी ने फुटपाथ पर सो रहे व्यक्ति पर चढ़ाया BMW, मिली जमानत  -IndiaNews

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 19, 2024, 7:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Chennai BMW Accident पुणे पोर्श दुर्घटना के एक महीने से भी कम समय के बाद एक हाई-प्रोफाइल व्यक्ति से जुड़े हिट-एंड-रन का एक और मामला सामने आया है। खबर एजेंसी की मानें तो एक राज्यसभा सांसद की बेटी ने कथित तौर पर चेन्नई में फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति के ऊपर अपनी बीएमडब्ल्यू चढ़ा दी। चोट लगने से शख्स की मौत हो गई और हैरत की बात ये है महिला को जमानत भी मिल गई है। जानें क्या है मामला।

  • राज्यसभा सांसद की बेटी ने शख्स पर चढ़ाया BMW
  • शख्स की मौत 
  • आठ महीने पहले मृतक की हुई थी शादी

कौन है आरोपी?

खबरों की मानें तो सोमवार रात वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के राज्यसभा सांसद बीदा मस्तान राव की बेटी माधुरी अपनी एक महिला मित्र के साथ बीएमडब्ल्यू चला रही थीं। उसने कथित तौर पर नशे की हालत में चेन्नई के बेसेंट नगर में फुटपाथ पर सो रहे 24 वर्षीय पेंटर सूर्या पर कार चढ़ा दी।

अधिकारियों ने कहा कि माधुरी तुरंत मौके से भाग गई, जबकि उसकी दोस्त कार से उतर गई और दुर्घटना के बाद इकट्ठा हुए लोगों से बहस करने लगी। कुछ देर बाद वो भी चली गई। भीड़ में से कुछ लोग सूर्या को अस्पताल ले गए, लेकिन चोटों के कारण उनकी मौत हो गई।

Rajouri Garden Firing: राजौरी गार्डन के बर्गर किंग में दिलदहाड़े फायरिंग, एक शख्स की मौत-Indianews

आठ महीने पहले मृतक की हुई थी शादी

सूर्या की आठ महीने पहले ही शादी हुई थी और उसके रिश्तेदार और कॉलोनी के लोग जे-5 शास्त्री नगर पुलिस स्टेशन में एकत्र हुए और कार्रवाई की मांग की। जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो उन्हें पता चला कि कार बीएमआर (बीडा मस्तान राव) समूह की थी और पुडुचेरी में पंजीकृत थी। माधुरी को गिरफ्तार कर लिया गया लेकिन पुलिस स्टेशन से ही उन्हें जमानत दे दी गई। राव 2022 में राज्यसभा सांसद बने और विधायक भी रहे हैं। बीएमआर समूह समुद्री खाद्य उद्योग में एक जाना-माना नाम है।

Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें इन शहरों में कच्चे तेल की कीमत –IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT