होम / Jharkhand: चुहा बना आरोपी, झारखंड पुलिस थाने में रखे गांजा और भांग को किया नष्ट

Jharkhand: चुहा बना आरोपी, झारखंड पुलिस थाने में रखे गांजा और भांग को किया नष्ट

Mahendra Pratap Singh • LAST UPDATED : April 7, 2024, 8:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jharkhand: झारखंड के धनबाद जिले के एक पुलिस स्टेशन में जब्त की गई 10 किलोग्राम भांग और नौ किलोग्राम गांजा को चूहों ने नष्ट करने के लिए दोषी ठहराया गया। संबंधित मामले से जुड़े एक वकील ने रविवार को बताया कि पुलिस ने मामले की जानकारी जिले की एक अदालत को दी।

क्या है पूरा मामला?

अदालत द्वारा राजगंज पुलिस स्टेशन के प्रभारी अधिकारी को छह साल पहले जब्त किए गए भांग और गांजा को पेश करने का निर्देश दिए जाने के बाद पुलिस ने शनिवार को प्रधान जिला और सत्र न्यायाधीश राम शर्मा को एक रिपोर्ट सौंपी।अधिकारी ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि चूहों ने थाने के मालखाने में रखे गांजा को पूरी तरह से नष्ट कर दिया है। अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करायी गयी है।

14 दिसंबर 2018 को राजगंज पुलिस ने शंभू प्रसाद अग्रवाल और उनके बेटे को 10 किलो भांग और नौ किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ थाने में एफआईआर भी दर्ज करायी गयी थी। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने मामले के जांच अधिकारी जयप्रकाश प्रसाद को जब्त भांग और गांजा को छह अप्रैल को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया था।

PM Modi in Jabalpur: मध्यप्रदेश के जबलपुर में पीएम मोदी का रोड शो, क्षमता से कहीं ज्यादा पहुंचे लोग

वकील ने क्या कहा?

मामले में बचाव पक्ष के वकील अभय भट्ट ने पीटीआई को बताया, ”प्रसाद शनिवार को राजगंज पुलिस थाना प्रभारी के आवेदन के साथ अदालत में पेश हुए, जिसमें कहा गया था कि चूहों ने सभी जब्त सामग्री को नष्ट कर दिया।” भट्ट ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि उनके मुवक्किल को झूठे मामलों में फंसाया गया है, क्योंकि पुलिस जब्त की गई सामग्री प्रदर्शित करने में सक्षम नहीं हो सकी।

एक लड़का हमेशा यूक्रेन सेना के हेलिकॉप्टरों को देख लहराता है झंड़ा, पायलटों ने दिया सरप्राइज- देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT