होम / PM Modi in Jabalpur: मध्यप्रदेश के जबलपुर में पीएम मोदी का रोड शो, क्षमता से कहीं ज्यादा पहुंचे लोग

PM Modi in Jabalpur: मध्यप्रदेश के जबलपुर में पीएम मोदी का रोड शो, क्षमता से कहीं ज्यादा पहुंचे लोग

Shanu kumari • LAST UPDATED : April 7, 2024, 8:26 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), PM Modi in Jabalpur: लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारी तेज है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्यप्रदेश के जबलपुर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने एक रोड शो भी किया है। जहां क्षमता से कहीं ज्यादा लोग पहुंचे हैं।

मेरा परिवार मोदी का परिवार

बता दें कि इस रोड शो में कई लोगों ने ‘मेरा घर मोदी का घर’ और ‘मेरा परिवार मोदी का परिवार’ तख्तियां पकड़ रखी थीं। बता दें कि कुछ समय पहले भाजपा ने इस बात को उजागर करने के लिए एक अभियान शुरू किया था कि देश के लोगों में मोदी का परिवार शामिल है। यह कदम राष्ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू यादव के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि पीएम वंशवाद की राजनीति के बारे में बात करते हैं लेकिन उनका अपना कोई परिवार नहीं है।

 

जनजातीय समूहों ने प्रस्तुत किया नृत्य

इस मौके पर जनजातीय समूहों ने रास्ते में कई नृत्य प्रस्तुत किए। जिनमें ‘बधाई नृत्य’ भी शामिल है। जो राज्य के बुंदेलखण्ड क्षेत्र का एक नृत्य रूप है। जो विवाह, प्रसव और अन्य खुशी के अवसरों पर प्रदर्शित किया जाता है। भाजपा के एक नेता ने कहा कि जब रोड शो गोरखपुर बाजार से गुजरेगा तो मोदी पर फूलों की वर्षा करने के लिए विशेष व्यवस्था की गई थी। जबलपुर राज्य के महाकोशल क्षेत्र का हिस्सा है। जिसमें छिंदवाड़ा भी शामिल है। यह एकमात्र लोकसभा सीट है जिसे भाजपा 2019 के चुनावों में जीतने में विफल रही थी। मध्य प्रदेश की बाकी 28 सीटों पर सत्ताधारी पार्टी ने जीत हासिल की थी।

बता दें कि चुनाव के पहले चरण में 19 अप्रैल को सीधी, शहडोल (एसटी), मंडला (एसटी) और बालाघाट के साथ जबलपुर और छिंदवाड़ा में मतदान होगा। एक महीने से अधिक समय तक चलने वाले चुनाव के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT