होम / सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में हाई अलर्ट जारी

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब में हाई अलर्ट जारी

India News Desk • LAST UPDATED : May 30, 2022, 11:38 am IST

इंडिया न्यूज़, Sidhu Moose Wala LIVE Updates : सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही पंजाब में हाई अलर्ट जारी है। पूरे जिले में जितने भी एंट्री पाइंट हैं सब पर पुलिस ने नाकाबंदी कर दी है। पुलिस व अर्ध सैनिक बलों ने मानसा के गांव मूसेवाला को चारो तरफ से घेर रखा है। वहीं मानसा को जाने वाली हर रोड पर पुलिस सभी गाड़ियों की चैकिंग कर रही है। संदिग्धों को आगे जाने से रोका जा रहा है और पूछताछ के बाद ही आगे जाने की अनुमति दी जा रही है।

फैंस में काफी रोष

Sidhu Moose Wala Latest Update

मूसेवाला की हत्या के से ही लगातर देश-विदेश से ख़बरें आ रही है, फैंस में काफी रोष दिखाई दे है। पंजाब की आम आदमी पार्टी के खिलाफ लोगों नाराजगी जाहिर कर रहे हैं । कुछ लोगों का कहना है कि पंजाब सरकार से कानून व्यवस्था ठीक से संभल नहीं रही जिसके कारण ये घटना हुई। कहीं लूटपाट हो रही है तो कहीं गोलियां चल रही हैं।

कल शाम हुई थी गोलियां मारकर हत्या

Sidhu Moosewala Murder Case Latest Update

आपको बता दें लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की कल शाम गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है। मानसा के गांव जवाहरके में उन पर फायरिंग की गई। इस फायरिंग में सिद्धू की मौत हो गई है। वहीं उनके 2 साथी बुरी तरह से घायल हुए थे। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की अगुवाई वाली आम आदमी पार्टी सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा बलों को कम किया था।

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने इसकी जिम्मेदारी ली

मूसेवाला और उनके साथ दो और लोग ताबड़तोड़ गोलियों से घायल हो गए थे। आस पास मौजूद लोगों ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली जो लॉरेंस गैंग से जुड़ा हुआ है। आपको बता दें लॉरेंस ने बहुत ही कम समय में नाम कमाया है। जानकारी के अनुसार, लॉरेंस जेल से ही अपनी गैंग को कंट्रोल कर रहा है। पुलिस को बड़े अधिकारियों को भी लॉरेंस के इस नेटवर्क के बारे में जानकारी है इसके बावजूद पुलिस कुछ भी नहीं कर पा रही है।

ये भी पढ़ें : कौन है लारेंस बिश्नोई, जिसने करवाई सिद्धू मूसेवाला की हत्या

ये भी पढ़ें : सिद्धू मूसेवाला ने पंजाबी गानों से जीता करोड़ों लोगों का दिल, पंजाब विधानसभा चुनाव में आजमाया हाथ

ये भी पढ़ें : करोड़ों की संपत्ति के मालिक थे सिद्धू मूसेवाला, महंगी गाड़ियों का था शौक

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter Facebook

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT