होम / सिद्धू मूस वाला के गाने पर नाचते नजर आये भारत और पाकिस्तान के सैनिक, फैंस ने कहा "आखिरकार हम इंसान है"

सिद्धू मूस वाला के गाने पर नाचते नजर आये भारत और पाकिस्तान के सैनिक, फैंस ने कहा "आखिरकार हम इंसान है"

Sachin • LAST UPDATED : August 28, 2022, 1:05 pm IST

इंडिया न्यूज़, National News (New Delhi): रैपर से राजनेता बने सिद्धू मूस वाला की मई 2022 में दिनदहाड़े हत्या किए जाने के बाद से पूरा देश स्तब्ध रह गया था। पंजाबी रैपर अपने गीतों के लिए बहुत प्रसिद्ध थे और अब वही गाने अब पूरे भारत-पाकिस्तान में उत्साह ला रहे हैं। सिद्धू ने अपना पहला गाना ‘जी वैगन’ रिलीज करने के बाद कनाडा में अपना करियर शुरू किया। हालाँकि, रैपर ने 2018 में अपने ट्रैक ‘सो हाई’ से लोकप्रियता हासिल की और तब से अपने बाकी के इतिहास में।

सिद्धू मूस वाला भले ही शारीरिक रूप से हमारे साथ मौजूद न हों लेकिन फिर भी वह हमारे लिए छोड़े गए चार्टबस्टर्स से हमें प्रभावित करते हैं। उनके गीतों की लोकप्रियता केवल भारत तक ही सीमित नहीं है बल्कि उनका जादू दुनिया भर में भी फैल गया है और अब यह दो सीमाओं (भारत और पाकिस्तान सीमा) को बंधन बनाने में कामयाब रहा है।

हाल ही में, IPS अधिकारी HGS धालीवाल ने ट्विटर पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो साझा किया, जिसमें कई लोगों को सेरोटोनिन की एक बड़ी खुराक दी गई थी। वीडियो में, भारतीय सेना के जवान सिद्धू मूस वाला के ‘बंबिहा बोले’ पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं, जिसे सीमा पार पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा स्पीकर पर बजाया जा रहा था। IPS अधिकारी ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “सिद्धू के गाने सरहद के पार बज रहे हैं! विभाजन को पाटना”

वायरल ट्वीट 

यह नजारा देखने में बहुत ही मनमोहक था। यह सिर्फ हम नहीं कह रहे हैं, कई ट्विटर यूजर्स ने इस पर अपने विचार साझा किए और भावना की सराहना की। देखें कई यूज़र्स ने भी ये वीडियो शेयर की और अपने विचार सामने रखें। वही सिद्धू का उनके बेटे के लिए इंसाफ मांग रहा है। जिसके चलते 25 अगस्त को रैली बन्हि की गयी थी जिसेक लिए सभी फैंस को सपोर्ट करने के लिए कहा गया था।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
Delhi Crime: अपराधियों के सिर चढ़ा वेब स्टोरी का भूत, पुलिस से भागते समय करने लगा ये काम-Indianews
Lok Sabha Election: इतिहास में पहली बार! इस सीट पर कांग्रेस के पास नहीं है कोई उम्मीदवार-Indianews
Amit Shah: फर्जी वीडियो मामले में अमित शाह का कांग्रेस पर वार, जानें क्या कहा-Indianews
Pannun Murder Plot: भारत ने पन्नुन हत्या की साजिश मामले में की अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट की निंदा, जानें क्या कहा-Indianews
Walking Tips: वॉक करना होता है सेहत के लिए फायदेमंद, लेकिन भूलकर भी न करे ये गलतियां-Indianews
TS SSC 10th Results: आज जारी होंगे तेलंगाना 10वीं बोर्ड्स के रिजल्ट, जानें कैसे करें चेक-Indianews
ADVERTISEMENT