होम / सुनील पाल ने फैंस को दिया राजू श्रीवास्तव के हेल्थ अपडेट, जानें

सुनील पाल ने फैंस को दिया राजू श्रीवास्तव के हेल्थ अपडेट, जानें

Sachin • LAST UPDATED : August 24, 2022, 5:03 pm IST

इंडिया न्यूज़, Raju Srivastava Health Update(New Delhi): फेमस कॉमेडियन और ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ सीजन 1 के विजेता सुनील पाल ने अपने दोस्त और सहयोगी राजू श्रीवास्तव के प्रशंसकों से अपने पसंदीदा स्टार के स्वास्थ्य के बारे में सकारात्मक रहने का अनुरोध किया है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर श्रीवास्तव पिछले कुछ दिनों की तरह प्रगति दिखाना जारी रखते हैं, तो उन्हें “आज” वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है। पाल और राजू श्रीवास्तव के कई अन्य सहयोगी, साथ ही उनके परिवार के सदस्य, सोशल मीडिया पर अपने हमवतन के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट प्रदान करते रहे हैं।

10 अगस्त से है वेंटिलेटर पर

श्रीवास्तव को 10 अगस्त की सुबह दिल का दौरा पड़ा, जब वह दक्षिण दिल्ली के एक जिम में कसरत कर रहे थे और उन्हें एम्स, नई दिल्ली ले जाया गया। 58 वर्षीय कॉमेडियन शिकायत कर रहे थे कि जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो उन्हें बेचैनी महसूस हुई। अपनी वर्तमान स्वास्थ्य स्थिति को साझा करते हुए, सुनील पाल ने कहा: “जहां तक ​​​​मुझे पता है, उसकी प्रतिक्रिया सकारात्मक है और वह ठीक हो रहा है। बाकी सब दुआओं पर निर्भर है। हमें सकारात्मक सोचना होगा। उनका शरीर अलग-अलग तरह से प्रतिक्रिया दे रहा है और यही वजह है कि हर कोई तरह-तरह के बयान दे रहा है. ईश्वर की कृपा से अभी वह स्थिर है। अच्छे की कामना करते है।”

उन्होंने आगे बताया: “मुझे यकीन नहीं है क्योंकि मैंने उनके परिवार से बात नहीं की है लेकिन मैंने सुना है कि उन्हें आज वेंटिलेटर से हटाया जा सकता है। अभी तक, कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। यह सब उसके स्वास्थ्य पर निर्भर करता है। मैं उनसे मिलने के लिए दो-तीन दिन में दिल्ली जा रहा हूं। वह मेरे बड़े भाई और मार्गदर्शक हैं और हमें उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करनी चाहिए।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

JNU: मिलने आओ नहीं तो.., जेएनयू के प्रोफेसर ने छात्रा को भेजा अश्लील संदेश-Indianews
Israel Hamas War: पीएम नेतन्याहू जाएंगे जेल? जानें आईसीसी क्यों जारी करने वाला है अरेस्‍ट वारंट
पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews
Prajwal Revanna Case: सेक्स स्कैंडल मामले में सांसद प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस से हुए निलंबित-Indianews
UK Board Results Declared: यूके बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम किए घोषित, ऐसे चेक करें रिजल्ट-Indianews
Rishi Kapoor की चौथी पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया याद, प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट -Indianews
Telangana Board Results Out: तेलंगाना बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
ADVERTISEMENT