होम / ‘लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?’, स्कूटी पर सवार 2 लोगों ने सलमान के पिता सलीम खान को दी धमकी, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

‘लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?’, स्कूटी पर सवार 2 लोगों ने सलमान के पिता सलीम खान को दी धमकी, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Sohail Rahman • LAST UPDATED : September 19, 2024, 3:26 pm IST

Salman Khan Father Salim Khan Threat ( सलमान के पिता को मिली धमकी )

India News, (इंडिया न्यूज), Salman Khan Father Salim Khan Threat: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कई बार जान से मारने की धमकी दी है। अब उनके पिता को धमकी मिली है। दरअसल उनके पिता सलीम खान कल सुबह अर्थात (18 सितंबर, 2024) को जब मॉर्निंग वॉक के लुए बैंडस्टैंड इलाके में गए थे। तभी एक स्कूटी सवार शख्स और बुर्का पहनी हुई महिला उनके पहुंचे और कहा, “लॉरेंस बिश्नोई को भेजूं क्या?” यह कहते हुए उन दो लोगों ने धमकी दी है। फिलहाल बांद्रा पुलिस ने सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है और इस बीच एक आरोपी को गिरफ्तार करने की बात भी सामने आ रही है। हालाँकि बुर्का पहनी हुई महिला अब भी फरार बताई जा  रही है। इस महिला की तलाश में बांद्रा पुलिस ने दो टीमों को काम पर लगा दिया है। 

सलमान खान को भी कई बार मिल चुकी है धमकी 

अगर हम सलमान खान की बात करें तो उन्हें कई बार जान से मारने की धमकियां मिल चुकी हैं। कुछ महीनों पहले एक्टर के बांद्रा वेस्ट के ग्लैक्सी अपार्टमेंट के बाहर लॉरेंस विश्नोई गैंग द्वारा गोलीबारी भी की गई थी। 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के आवास के बाहर मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात लोगों ने चार राउंड फायरिंग की थी। हालांकि इस मामले में कोई घायल नहीं हुआ था। इस हमले के लिए मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह को जिम्मेदार ठहराया था और मामले से जुड़े छह लोगों को गिरफ्तार किया था। फिलहाल मामले की जांच जारी है, क्योंकि अधिकारी इस हमले के बारे में और जानकारी हासिल करना चाह रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या स्मार्टफोन को कोई भी करवा सकता है ब्लास्ट? हैकर्स की राय जान चौंक जाएंगे आप!

आखिर लॉरेंस बिश्नोई गैंग क्यों पड़ा हुआ है सलमान खान के पीछे? 

बात साल 2018 की है, जब पहली बार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी। यह मामला साल 1998 से जुड़ा है, जब सलमान खान काले हिरण का शिकार करने के मामले में दोषी पाए गए थे। इस दौरान फिल्म ‘हम साथ साथ है’ के कई को स्टार भी शामिल थे। इस घटना के बाद से बिश्नोई समाज गुस्से में है। इस वजह से बिश्नोई ने 2018 में सलमान खान की हत्या करने की साजिश रची थी। इसके बाद भी सलमान खान को धमकी भरा पत्र मिला था, जो उनके पिता सलीम खान ने रिसीव किया था। इसमें लिखा था कि सिद्धू मूसेवाला के जैसा ही सलमान खान का हाल कर दिया जाएगा। इसके बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी टाइट कर दी गई है।

लोगों की जेब में कैसे फटने लगे बॉम? Israel ने ऐसे हवाओं से भेजी मौत, Pager Blast की  प्लानिंग सुनकर फट जाएगा दिमाग 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
MCC NEET UG Counselling 2024: आज जारी की गई दूसरे चरण के लिए सीट अलॉटमेंट रिजल्ट, इन डाक्यूमेंट्स को रखें तैयार
वर्क लोड के कारण जान गंवाने वाली महिला CA की सहकर्मी ने किया बड़ा खुलासा, बताई ऑफिस की सच्चाई
Rahul Gandhi पर अब इस प्रदेश से हुआ FIR दर्ज, देश को लेकर लगाया गया बड़ा आरोप!
CAT 2024 के लिए कल से बंद हो जाएगा रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया, यहां से जल्दी कर लें अपना आवेदन
Farmers Rally in MP: गेल इंडिया प्लांट के खिलाफ किसानों की एमपी सरकार को दो टूक, कहा- ‘जान दे देंगे पर…’
‘शेख हसीना को भारत में रहना चाहिए..’,यूनुस की तरह ही बने इस राष्ट्रपति ने दी ऐसी सलाह जिसे सुन तिलमिला उठा बांग्लादेश
ADVERTISEMENT