होम / 'फिर कभी एयर इंडिया से उड़ान नहीं भरने' की यात्रि ने खाई कसम, जानें क्या है पूरा मामला  -IndiaNews

'फिर कभी एयर इंडिया से उड़ान नहीं भरने' की यात्रि ने खाई कसम, जानें क्या है पूरा मामला  -IndiaNews

Reepu kumari • LAST UPDATED : June 26, 2024, 6:38 am IST
'फिर कभी एयर इंडिया से उड़ान नहीं भरने' की यात्रि ने खाई कसम, जानें क्या है पूरा मामला  -IndiaNews

Air India Express

India News (इंडिया न्यूज), Air India Express: एयर इंडिया एक्सप्रेस को लेकर अक्सर कोई ना कोई शिकायत आती रहती है। एक बार फिर अपने खराब सेवा के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गया है। अपने बुरे अनुभव की वजह से एक यात्रि ने दोबारा इससे सफर ना करने की कसम तक खा ली। बता दें कि वो एक दुर्भाग्यपूर्ण यात्रा अनुभव के कारण स्टार्टअप उपाध्यक्ष और लेखक, आदित्य कोंडावर ने फिर कभी एयरलाइन के साथ उड़ान नहीं भरने की कसम खाई है। कोंडावर बेंगलुरु से पुणे की यात्रा कर रहे थे और उन्हें कई समस्याओं का सामना करना पड़ा, जिस पर उनकी कड़ी प्रतिक्रिया आई है।

कोंडावर की कठिन परीक्षा उड़ान में भारी देरी के साथ शुरू हुई। रात 9.50 बजे रवाना होने वाली फ्लाइट ने आधी रात के बाद तक उड़ान नहीं भरी। देरी तो बस उसकी परेशानियों की शुरुआत थी। उन्होंने पाया कि विमान ख़राब हालत में था, सीटें गंदी और दागदार थीं और केबिन के अंदर एक अप्रिय गंध थी। अनुभव से निराश होकर उन्होंने एक्स पर अपना असंतोष व्यक्त किया।

  • स्टार्टअप वीपी ने दोबारा कभी एयर इंडिया एक्सप्रेस नहीं उड़ाने की कसम खाई
  • बेंगलुरु से पुणे की उड़ान में 2 घंटे से अधिक की देरी हुई
  • विमान की खराब हालत, गंदी सीटें, दुर्गंध

पोस्ट में सख्त फीडबैक

एयर इंडिया पर निर्देशित एक पोस्ट में, कोंडावर ने लिखा, “पिछली रात मुझे एक मूल्यवान सबक सिखाने के लिए धन्यवाद। मैं फिर कभी एयर इंडिया या एयर इंडिया एक्सप्रेस नहीं उड़ाऊंगा। मैं अन्य एयरलाइनों के लिए अतिरिक्त भुगतान करूंगा या बैल की तरह वैकल्पिक परिवहन पर भी विचार करूंगा।” गाड़ी।”

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने दिया जवाब

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने कोंडावर की शिकायतों पर तुरंत प्रतिक्रिया दी, असुविधा के लिए माफी मांगी और बताया कि देरी उनके नियंत्रण से परे कारकों के कारण हुई थी। उन्होंने उन्हें आश्वासन दिया कि विमान के बारे में उन्होंने जो मुद्दे उठाए हैं, उनका तुरंत समाधान किया जाएगा। कई एक्स यूजर्स ने एयर इंडिया एक्सप्रेस के साथ इसी तरह के अनुभव साझा किए और खराब सेवाओं पर भी टिप्पणी की। क्या आपने किसी एयरलाइन के साथ ऐसी ही स्थिति का सामना किया है?

दिल्ली- NCR की हवा में बदलाव, जानें ताजा AQI लेवल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT