होम / सनातन धर्म का डेंगू और मलेरीया से तुलना करने के बाद बुरे फंसे उदयनिधि स्टालिन, पुलिस में शिकायत दर्ज

सनातन धर्म का डेंगू और मलेरीया से तुलना करने के बाद बुरे फंसे उदयनिधि स्टालिन, पुलिस में शिकायत दर्ज

Priyanshi Singh • LAST UPDATED : September 4, 2023, 11:14 am IST

India News (इंडिया न्यूज़),Udhayanidhi Stalin: तमिलनाडु सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन अपने सनातन धर्म वाले बयान के बाद फसते नज़र आ रहे हैं। बता दें इस बयान को लेकर उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है। सुप्रीम कोर्ट के वकील और सामाजिक कार्यकर्ता विनीत जिंदल ने ये सिकायत दर्ज करवाई है। इसमें भारतीय दंड संहिता की धारा 120बी,153ए, 295, और 504 of और आईटी एक्ट की धाराएं शामिल हैं।

क्या है पूरा मामला?

बता दें उदयनिधि स्टालिन ने एक सभा में अपने संबोधन के दौरान सनातन धर्म की तुलना मलेरिया और डेंगू से कर दी। ऐसे में सोशल मीडिया पर लोग उनके खिलाफ विरोध दर्ज कर रहे हैं। इतना ही नहीं बीजेपी भी इसे लेकर कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर हमलवार है।

स्टालिन INDIA गठबंधन के मजबूत स्तंभ

तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन की ‘सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए’ वाली टिप्पणी पर भाजपा नेता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा,”स्टालिन INDIA गठबंधन के मजबूत स्तंभ हैं और उनके बेटे सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से कर रहे हैं, उसे खत्म करने की बात कर रहे हैं।

क्या INDIA गठबंधन उनके बयान से सहमत है?

उन्होंने आगे कहा, “कांग्रेस पार्टी और INDIA गठबंधन को अपनी राय स्पष्ट करनी चाहिए वे लोग इकट्ठे हो कर गठबंधन बना रहे हैं या सनातन धर्म को खत्म करने लिए इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं? ये बयान दुर्भाग्यपूर्ण है इसकी जितनी भी निंदा की जाए वो कम है। क्या INDIA गठबंधन उनके बयान से सहमत है इसका जवाब INDIA गठबंधन को देना चाहिए।”

ये भी पढ़ें –

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT