होम / Weather Will Turn Again : जानिए तीन दिन तक कहां कैसा रहेगा मौसम

Weather Will Turn Again : जानिए तीन दिन तक कहां कैसा रहेगा मौसम

Vir Singh • LAST UPDATED : February 21, 2022, 7:15 am IST

Weather Will Turn Again

इंडिया न्यूज, नई दिल्ली:

Weather Will Turn Again देश के कई हिस्सों में फिर मौसम बदलेगा है। भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) के अनुसार आज उत्तर पूर्व भारत में बारिश का अनुमान है। वहीं कल दिल्ली (Delhi), (Chandigarh), (Haryana) व यूपी (UP) में तेज हवाएं चलने के आसार हैं। 23 फरवरी को पश्चिमी हिमालयी क्षेत्र व उत्तर पश्चिम भारत के आसपास के मैदानी इलाकों में भी हल्की बारिश हो सकती है।

Also Read :Weather Department Forecast कुछ दिन तक सुबह और रात में रहेगा कोहरा

उत्तर भारत के कई इलाकों में तेज हवाएं चलने की संभावना

आईएमडी के अनुमान के अनुसार उत्तर भारत के दिल्ली सहित कई इलाकों में कल मौसम करवट ले सकता है और इस दौरान 25-35 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं। बारिश होने का भी अनुमान है। उत्तरी राजस्थान में भी इसी तरह के हालात बने रहेंगे। रविवार को अरुणाचल प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों में बारिश की संभावना थी।

दिल्ली-एनसीआर में फिर बढ़ सकती है हल्की ठंड

Weather Will Turn Again

मौसम विभाग के अनुसार कल और 23 फरवरी को दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी होने के आसार हैं। इसके कारण दो-चार दिन एक बार फिर लोगों को हल्की ठंड का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि, इस दौरान आसमान में बादल छाए रहने और तेज बारिश की संभावना नहीं है।Weather Will Turn Again

Also Read : North India Weather Report कश्मीर में शीतलहर, हिमाचल में अब भी दुश्वारियां बरकरार

Connect With Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT