होम / राहुल और सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, जानें वजह

राहुल और सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे मुकेश अंबानी, जानें वजह

Rajesh kumar • LAST UPDATED : July 4, 2024, 4:43 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Mukesh Ambani Meet Rahul Gandhi: एशिया के सबसे अमीर लोगों में से एक मुकेश अंबानी ने गुरुवार को लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के पीछे की वजह राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक बताई जा रही है। जी हां, दरअसल मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न शुरू हो गया है। इस मौके पर मुकेश अंबानी खुद जाकर देश की बड़ी हस्तियों को न्योता दे रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार को वह दिल्ली पहुंचे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपने बेटे की शादी में शामिल होने का न्योता दिया।

भारत ने तैयार किया अमेरिकी मरीन जैसा सैकड़ों जवान, अब कश्मीर में होगा आतंकियों का खात्मा!

उन्होंने राहुल गांधी से उनके आवास पर मुलाकात की और कुछ देर बाद अपने आवास 10 जनपथ से रवाना हो गए। खबरों की मानें तो मुकेश अंबानी ने अनंत अंबानी की शादी के लिए राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी को भी न्योता दिया है। आपको बता दें कि शादी से पहले के भव्य कार्यक्रम के बाद अब बारी है अंबानी परिवार के दूसरे बेटे की शादी की। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई को होने जा रही है एंटीलिया अपनी भव्यता और बेमिसाल सजावट के लिए मशहूर है।

गौरतलब है कि शादी की तैयारियों में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है और उम्मीद है कि देश-विदेश से कई बड़ी हस्तियां इस समारोह में शामिल होंगी। अंबानी परिवार के इस खास मौके पर देश भर से नामचीन लोग और विभिन्न क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां मौजूद रहेंगी। शादी समारोह में बॉलीवुड, राजनीति, व्यापार और खेल जगत की कई नामचीन हस्तियों के शामिल होने की उम्मीद है, जिससे यह समारोह और भी भव्य और यादगार बन जाएगा।

Hemant Soren Oath Ceremony: आज शाम 5 बजे CM पद की शपथ लेंगे हेमंत सोरेन, चंपई सोरेन ने दिया इस्तीफा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT