होम / क्या BJP में शामिल होंगी कुमारी शैलजा? हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सांसद ने खुद किया बड़ा खुलासा, मचा हंगामा

क्या BJP में शामिल होंगी कुमारी शैलजा? हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस सांसद ने खुद किया बड़ा खुलासा, मचा हंगामा

Divyanshi Singh • LAST UPDATED : September 23, 2024, 3:19 pm IST

क्या BJP में शामिल होंगी कुमारी शैलजा?

India News (इंडिया न्यूज),(Vinod Lamba),Haryana Assembly Elections: हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच कांग्रेस में अंदरूनी कलह की चर्चा लगातार हो रही है। पार्टी सांसद कुमारी शैलजा के बारे में कहा जा रहा है कि वह कांग्रेस और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा से नाराज हैं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने का ऑफर भी मिला था, जिसके बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थीं। अब शैलजा ने ITV network से बात करते हुए कई खुलासे किए हैं।साथ ही उन्होंने हुड्डा पर भी प्रतिक्रिया दी है।

क्या पार्टी से नाराज हैं कुमारी शैलजा

कांग्रेस से नराजगी और हरियाणा में चुनाव प्रचार को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि नाराजगी की बात नहीं होती  है  पार्टी कुछ मुद्दे होते हैं वो पार्टी के अंदर के होते हैं।कांग्रेस की वरिष्ठ महासचिव और कांग्रेस की सांसद ने कहा कि हरियाणा में चुनाव प्रचार को लेकर कहा कि जितनी भी जगह हो सके हमारी नई-पुरानी विधानसभा है उनमें कोशिश करेंगे जाएंगे।

भाजपा में शामिल होनें को लेकर कुमारी शैलजा ने क्या कहा ?

भाजपा में शामिल होने को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि इसकी तो कोई जगह ही नहीं है मैं सिर्फ कांग्रेस पार्टी की सिपाही हूं।

हुड्डा ने शैलजा को क्या कहा था ?

दरअसल, लगातार कहा जा रहा था कि कुमारी शैलजा कांग्रेस से नाराज हैं। पार्टी के एक कार्यकर्ता ने उनके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसका वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए भूपेंद्र हुड्डा ने कहा था कि ऐसा लगता है कि वीडियो के साथ छेड़छाड़ की गई है।

मामला बढ़ने के बाद भूपेंद्र हुड्डा ने डैमेज कंट्रोल करते हुए रोहतक में कहा, ‘शैलजा उनकी बहन हैं और पार्टी की सम्मानित नेता हैं। कोई भी कांग्रेस कार्यकर्ता ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं कर सकता और पार्टी के अंदर ऐसे लोगों के लिए कोई जगह नहीं है। जाति और धर्म के आधार पर लोगों को आपस में लड़ाना भाजपा का काम है। किसी ने वीडियो के साथ छेड़छाड़ की है। आजकल ऐसा करना बहुत आसान है। हर किसी के पास कैमरा है और कोई भी ऐसा कर सकता है।’

इन पार्टियों से शैलजा को मिला ऑफर

कुमारी शैलजा की नाराजगी की खबर के बाद केंद्रीय मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता मनोहर लाल खट्टर ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया और फैसला उन पर छोड़ दिया। इससे पहले बीएसपी नेता आकाश आनंद ने भी कांग्रेस में अपमान के चलते शैलजा को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया था। अब मायावती ने दलित नेताओं को कांग्रेस और जातिवादी पार्टियों को छोड़ने की सलाह दी है।

Haryana Polls: कुमारी सैलजा की नाराजगी पर सस्पेंस…, चुनावी प्रचार से भी अभी तक दूर 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज के इस सपने को जान आपको भी हो जाएगा अपने जन्मभूमि से प्यार…,अमेठी को लेकर बड़ा संकेत
घर के पास लगे इस पेड़ के पत्ते Cholesterol को जड़ से कर देंगे खत्म, केवल 7 दिनों में ही शरीर से फेंक देगा बाहर
क्या आपके घर में भी रहते है दिन रात कलेश? गंगाजल की सिर्फ एक बूंद का ये उपाय 3 दिन में खत्म कर देगा ग्रह कलेश!
Nalanda News: ये कैसा अजूबा! अचानक मुर्दा हुआ जिंदा- ‘मैं जिंदा हूं…’
धरती पर आने वाली है बड़ी तबाही! क्षुद्रग्रहों की बढ़ती बारिश से अलर्ट मोड पर NASA
China को औकात दिखाने के लिए PM Modi ने खोल दिया खजाना, अमेरिका के इस खास शख्स के कान में कही बड़ी बात
Viral News: नाबालिग बच्ची के साथ होने वाला था गलत काम, तभी पहुंची ‘हनुमान जी’ की सेना, फिर हुआ ऐसा…
ADVERTISEMENT